June 21, 2024
  • होम
  • MP : व्यापारी ने पत्नी संग की आत्महत्या, 12 घंटे बाद फेसबुक पर पोस्ट हुआ सुसाइड नोट

MP : व्यापारी ने पत्नी संग की आत्महत्या, 12 घंटे बाद फेसबुक पर पोस्ट हुआ सुसाइड नोट

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : January 29, 2023, 6:40 pm IST

भोपाल: मध्य प्रदेश के पन्ना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. जहां शनिवार दोपहर घर में व्यापारी और उसकी पत्नी की लाश मिली थी. बता दें, व्यापारी ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी फिर खुद भी गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली थी. इस खबर ने पूरे शहर को हिला कर रख दिया था. इसी बीच एक बार फिर इस मामले को लेकर सनसनी फ़ैल गई है. ये सनसनी एक फेसबुक पोस्ट से फ़ैल गई है जिसे शव मिलने के करीब 12 घंटे बाद शनिवार रात 12 बजे व्यापारी के फेसबुक आईडी से पोस्ट किया गया है. इसमें व्यापारी और उसकी पत्नी का सुसाइड नोट और वीडियो पोस्ट किया गया है.

सुसाइड वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में व्यापारी और उसकी पत्नी दिखाई दे रहे हैं जहां दोनों बुरी तरह से रो रहे हैं. इस दौरान व्यापारी संजय सेठ कुछ लोगों का नाम ले रहा है और कह रहा है कि उनसे पैसा वापस ले पाना मुश्किल है. फोटो-वीडियो सामने आने के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है जहां पन्ना पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है.

वीडियो में ऐसा क्या?

इस वीडियो और तस्वीर में दोनों पति-पत्नी को देखा जा सकता है. जहां कपड़ा और हीरा व्यापारी संतोष सेठ कहते हैं, ‘मुझे अब जीने की इच्छा नहीं रह गई है. मेरा सारा पैसा मेरे बच्चों के लिए वापिस कर दीजिये.’ वीडियो और सुसाइड नोट वायरल होने के बाद पुलिस उन लोगों की जांच कर रही है जिनके नाम वीडियो में लिए गए हैं. बता दें, व्यापारी ने 12 लोगों के नाम लिए हैं जिनसे उन्हें पैसा वापस लेना था. कुछ का नाम लेते हुए वह कहते हैं कि ये पैसे दे देंगे लेकिन कुछ के लिए वह कहते हैं कि ये पैसा नहीं देंगे. उन्होंने इस वीडियो में बच्चों को भी आखिरी संदेश देते हुए कहा कि’बड़े मम्मी-पापा की बात मानना.’

बागेश्वर धाम सरकार का नाम लिया

संजय ने बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भी नाम लिया है. वह कहते हैं, ”गुरुजी में आपका चेला हूं, माफ करना कमजोर पड़ गया, सनातन की अलख जलाते रहना.” हालांकि पुलिस ने बताया है कि व्यापारी धीरेन्द्र शास्त्री का शिष्य था या नहीं इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है.

IND vs NZ: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा दूसरा टी-20, वापसी को तैयार भारत

IND vs NZ: दूसरे टी-20 मैच में बड़ा बदलाव, ईशान की जगह इस खतरनाक बल्लेबाज की वापसी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन