श्रीमंत से श्री अंत तक… सिंधिया को टिकट ना मिलने पर कांग्रेस का तंज

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों के नाम की दूसरी सूची जारी की है, इस लिस्ट में आधे दर्जन सांसद और केंद्रीय मंत्री सहित कुल 39 उम्मीदवारों के नाम हैं। भाजपा के उम्मीदवारों की सूची जारी करने पर कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है।

श्रीमंत से श्री अंत तक

मध्य प्रदेश में भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में पार्टी ने तीन केंद्रीय मंत्री समेत सात सांसदों को टिकट दिया है। हालांकि इसमें केंद्रीय मंत्री सिंधिया का नाम नहीं है। अब इसी पर कांग्रेस ने सिंधिया औपर बीजेपी पर तंज कसा है। कांग्रेस ने उम्मीदवारों की सूची पर तंज करते हुए कहा कि ‘भाजपा ने सरपंच पद के लिए भी कुछ लोगों को रिजर्व रखा है, श्रीमंत से श्री अंत तक।

भाजपा की दूसरी सूची

बीजेपी ने एमपी में 39 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। भाजपा ने दूसरी सूची में तीन केंद्रीय मंत्री समेत सात सांसदों को चुनावी मैदान में उतारा है। बता दें कि मध्य प्रदेश में जिन सात सांसदों को बीजेपी ने टिकट दिया है उनमें मुरैना की दिमनी सीट से नरेंद्र सिंह तोमर, जबलपुर पश्चिम से राकेश सिंह, सीधी से रीती पाठक, सतना से गणेश सिंह, गडरवारा से सांसद उदय प्रताप सिंह, निवास सीट से फग्गन सिंह कुलस्ते और नरसिंहपुर से प्रह्लाद पटेल को विधानसभा टिकट दिया गया है। बता दें कि इंदौर सीट से बीजेपी ने अपने राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय को टिकट दिया है।

Latest news

spot_img