April 12, 2024
  • होम
  • विधायक सरवत करीम अंसारी का दिल्ली में निधन, बसपा प्रमुख मायावती ने जताया शोक

विधायक सरवत करीम अंसारी का दिल्ली में निधन, बसपा प्रमुख मायावती ने जताया शोक

नई दिल्ली: बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी के अचानक निधन की वजह से उत्तराखंड में शोक की लहर है. अंसारी मंगलौर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे. उन्होंने दिल्ली के हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली. इलाज के लिए दो दिन पहले सरवत करीम अंसारी को दिल्ली लाया गया था. आज सुबह हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली. मौत की खबर सुनकर अंसारी के आवास पर काफी संख्या में समर्थक जुटने लगे है. वहीं बसपा प्रमुख को भी अपने विधायक के निधन से गहरा सदमा लगा है. उन्होंने परिजनों के प्रति गहरी संवेदना जताई है।

 मायावती ने जताया शोक

विधायक के निधन पर बसपा प्रमुख मायावती ने एक्स पर शोक संदेश शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि उत्तराखंड राज्य की विधानसभा सीट संख्या-33 मंगलौर से बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी के अचानक निधन की खबर बहुत दुःखद है. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

मंगलौर में लोकप्रिय थे सरवत अंसारी

मंगलौर में सरवत करीम अंसारी बसपा का प्रमुख चेहरा थे. बसपा विधायक स्थानीय मुद्दों के प्रति काफी गंभीर रहे. 2022 के विधानसभा चुनाव में सरवत करीम अंसारी ने मंगलौर में काजी न‍िजामुद्दीन 598 वोटों से हराकर जीत दर्ज की. मंगलौर की जनता ने सरवत अंसारी का भरपूर साथ दिया।

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो