April 25, 2024
  • होम
  • MLA Anil Babar Death: शिवसेना विधायक अनिल बाबर का निधन, मुख्यमंत्री शिंदे ने रद्द की कैबिनेट बैठक

MLA Anil Babar Death: शिवसेना विधायक अनिल बाबर का निधन, मुख्यमंत्री शिंदे ने रद्द की कैबिनेट बैठक

मुंबई: महाराष्ट्र के सांगली जिले के खानापुर-अटपाडी विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना विधायक अनिल बाबर का आज निधन हो गया. बताया जा रहा है कि 74 साल के अनिल बाबर को निमोनिया की वजह से मंगलवार दोपहर सांगली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं उनके निधन की खबर के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज होने वाली कैबिनेट बैठक रद्द कर दी है. वो सीएम शिंदे के बेहद ही करीबी और भरोसेमंद विधायक माने जाते थे।

सीएम शिंदे ने जताया दुख

वहीं सीएम शिंदे ने अनिल बाबर के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने कहा है कि खानापुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अनिल बाबर का निधन हो गया है. उनके निधन से हमने शिवसेना की सामाजिक कार्य शाखा चलाने वाले एक प्रभावी जन प्रतिनिधि को खो दिया है. सरकारी श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार कराने के निर्देश दिए गए हैं।

एकनाथ शिंदे ने आगे कहा कि अनिल बाबर ने चाहे वह बेघरों को घर देने की कोशिश, रक्तदान शिविरों का आयोजन, कृष्णा वैली वाटर एंड टेंट योजना को लागू करने की कोशिश या शैक्षणिक संस्थानों के जरिए जमीनी स्तर पर शिक्षा का प्रसार करना अनुकरणीय जन प्रतिनिधि के रूप में काम किया. आटपाडी क्षेत्र में किसानों की समस्याओं के लिए उन्होंने हमेशा जुझारू होकर संघर्ष किया. मैंने करीबी सहयोगी और मार्गदर्शक को आज खो दिया।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन