June 17, 2024
  • होम
  • Manish Sisodia: दिल्ली HC से सिसोदिया को दोबारा मिली पत्नी से मिलने की अनुमति, जाएंगे अस्पताल

Manish Sisodia: दिल्ली HC से सिसोदिया को दोबारा मिली पत्नी से मिलने की अनुमति, जाएंगे अस्पताल

नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को 3 जून को कुछ शर्तों के साथ अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति दी थी। लेकिन उनकी पत्नी सीमा की तबियत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा था। जिसके चलते वह अपनी पत्नी से नई मिल पाए थे। आपको बता दें कि हाई कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति दोबारा दे दी है।

पत्नी से क्यों नहीं मिल पाए मनीष सिसोदिया

घर पहुंच कर भी दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी से नहीं मिल पाए। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि सीमा सिसोदिया की तबियत अपने पति मनीष सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही और बिगड़ गई। जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

सीमा हुईं अस्पताल में भर्ती

दिल्ली शराब नीति घोटाले में आरोपित दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शुक्रवार यानी 2 जून को दिल्ली हाईकोर्ट ने उनकी पत्नी की तबियत ख़राब चलने की वजह से कुछ शर्तों के साथ उन्हें अपने घर जाने की अनुमति दी थी। लेकिन शनिवार, 3 जून को जब मनीष सिसोदिया अपने घर पहुंचे तो भी वह अपनी पत्नी से नहीं मिल पाए।

कोर्ट ने रखी ये शर्त

सख्त निर्देश के साथ हाई कोर्ट ने शुक्रवार को मनीष सिसोदिया को उनकी बीमार पत्नी से मिलने की इज़ाज़त दे दी है। बता दें, पूर्व डिप्टी सीएम ने CBI और ED दोनों केस में अंतरिम जमानत की याचिका दायर की थी। उन्होंने इस याचिका में जमानत के लिए अपनी बीमार पत्नी की खराब तबीयत का हवाला दिया था। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने उनकी अंतरिम जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। अब कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए उन्हें बड़ी राहत दी है जहां मनीष सिसोदिया को उनकी पत्नी से मिलने की इजाजत मिल गई है।

यह भी पढ़िए :

Manipur Violence : मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, विधायक सहित 100 घरों में लगाई गई आग

बालासोर ट्रेन हादसे पर दिग्विजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, रेल मंत्री का मांगा इस्तीफा

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन