April 18, 2024
  • होम
  • Manish Kashyap के बाद उपेंद्र सहनी हुआ अरेस्ट, जिसके फ़ोन से बना था Video

Manish Kashyap के बाद उपेंद्र सहनी हुआ अरेस्ट, जिसके फ़ोन से बना था Video

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : March 19, 2023, 7:44 pm IST

पटना: तमिलनाडु के तिरुपुर में बिहार के मजदूरों की पिटाई के फर्जी वीडियो वायरल करने वाले उपेंद्र सहनी भी अब गिरफ्तार हो गया है. बता दें, उपेंद्र सहनी को मुजफ्फरपुर और तमिलनाडु पुलिस ने अरेस्ट किया है. आरोप है कि यह वीडियो सबसे पहले उसी ने शेयर किया था. उसके फ़ोन से शेयर होने के बाद ये वीडियो वायरल हुआ था. अब उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 153-B, 505, 266 (D) और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज़ किया गया है. तमिलनाडु पुलिस ने उपेंद्र की रिमांड को लेकर न्यायलय से अपील की है.

इससे पहले भी हुई गिरफ्तारी

इसी कड़ी में सदर थाने इलाके के मझौली धर्मदास इलाके स्थित एक कोल्ड स्टोरेज से मुजफ्फरपुर पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार किया गया है. सदर थाना के सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार साह ने गिरफ्तारी को लेकर बताया कि वीडियो वायरल होने के मामले में उपेंद्र को गिरफ्तार किया गया है. तमिलनाडु पुलिस उसी की रिमांड के लिए पहुँच गई है. बता दें, इससे पहले इस मामले में गोपालगंज पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था. उस समय दो अन्य व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था.

मनीष कश्यप को मिली न्यायिक हिरासत

बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप को अब कोर्ट ने 22 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. अगले तेन दिन के लिए मनीष कश्यप बेउर जेल में रहेगा जहां उससे पूछताछ की जाएगी. बता दें, रविवार को मनीष को EOU ने कोर्ट में पेश किया जिसके बाद दंडाधिकारी अमित दयाल ने न्यायिक हिरासत में लेते हुए बेउर जेल भेजने का आदेश दिया है. गौरतलब है कि यूट्यूब पर तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों का फ़र्ज़ी वीडियो शेयर करने के आरोपी मनीष कश्यप ने शनिवार को जगदीशपुर थाने में सरेंडर कर दिया था. इसके बाद EOU उसे लेकर पटना आई थी जहां से अब उसे कोर्ट के आदेश पर 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया जाएगा.

यह भी पढ़े-

KK की मौत पर बड़ा खुलासा: 2500 की क्षमता वाले हॉल में जुटे 5000 लोग, भीड़ हटाने के लिए छोड़ी गई गैस

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो