May 23, 2024
  • होम
  • छपरा में बड़ा हादसा: यज्ञ कार्यक्रम में भगदड़ से दो महिलाओं की हुई मौत

छपरा में बड़ा हादसा: यज्ञ कार्यक्रम में भगदड़ से दो महिलाओं की हुई मौत

पटना: बिहार के सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के मस्तीचक में शुक्रवार को गायत्री यज्ञ का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान यज्ञशाला खुलने के बाद भीड़ अनियंत्रित होने लगी और देखते ही देखते अचानक भगदड़ मच गई. इस दौरान दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. वहीं सारण के जिलाधिकारी अमन समीर ने इस मामले का खंडन करते हुए कहा कि भगदड़ जैसी कोई बात नहीं हुई है।

यज्ञ में लाखों लोगों के आने की उम्मीद

बताया जा रहा है कि यज्ञ समिति द्वारा मस्तीचक में भारत का सबसे बड़ा गायत्री मंदिर यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. 251 कुंडीय महायज्ञ में शामिल होने के लिए कई जगहों से श्रद्धालु आ रहे है और इसमें लाखों लोगों की आने की उम्मीद है. वहीं चार दिन के अनुष्ठान के लिए छह महीने से इसकी तैयारी की जा रही थी।

भगदड़ जैसी कोई बात नहीं हुई है-डीएम

वहीं सारण के जिलाधिकारी अमन समीर ने दरियापुर थाना क्षेत्र के मस्तीचक में भगदड़ की बात का खंडन करते हुए कहा कि भगदड़ जैसी कोई बात नहीं हुई है. 2 महिलाओं की मौत हुई है. वहीं जिलाधिकारी अमन समीर ने कहा कि पांच हजार लोगों की बैठने का व्यवस्था है. सुबह करीब 5 बजे 100 से अधिक लोग गेट पर इंट्री कर रहे थे और राउंड गेट पर दो बुजुर्ग महिलाएं थी, वो पहले से ही कुछ बीमार थी और अचानक वहां वो गिर गई. इसी क्रम में वहां पर कुछ लोग गिर गए. बाद में उस महिला को हॉस्पिटल में लाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई. हम लोग अभी घटनास्थल पर है और सब कुछ देख रहे हैं, यहां भगदड़ नई हुई है।

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन