April 23, 2024
  • होम
  • महाराष्ट्र राजनीति: शरद पवार ने मुख्यमंत्री शिंदे, अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस को डिनर पर बुलाया, भेजी चिट्ठी

महाराष्ट्र राजनीति: शरद पवार ने मुख्यमंत्री शिंदे, अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस को डिनर पर बुलाया, भेजी चिट्ठी

मुंबई: शरद पवार ने सीएम शिंदे, अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस को 2 मार्च को बारामती स्थित अपने आवास पर रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया है. इसको लेकर शरद पवार ने सीएम शिंदे, अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस को चिट्ठी भेजी है. सीएम शिंदे को भेजे पत्र में शरद पवार ने कहा कि आप सरकारी यात्रा के लिए 2 मार्च 2024 को बारामती आ रहे हैं. उस दिन बारामती के मैदान में महारोजगार मेला विद्या प्रतिष्ठान का आयोजन किया जा रहा है. मैं विद्या प्रतिष्ठान का संस्थापक अध्यक्ष हूं, उन्हेंने कहा कि संगठन के अध्यक्ष के रूप में विद्या प्रतिष्ठान में आपका स्वागत करना चाहता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि आप सीएम पद संभालने के बाद सबसे पहले बारामती आ रहे हैं. मैंने अपने आवास गोविंदबाग में आपको आतिथ्य का आनंद लेने के लिए फोन पर पहले ही आमंत्रित किया है. उन्होंने ये भी कहा कि कृपया नमो महारोजगार मेले के बाद कैबिनेट के अन्य साथियों के साथ विद्या प्रतिष्ठान में आएं. मुझे उम्मीद है कि आप निमंत्रण स्वीकार करेंगे।

आपको बता दें कि शरद पवार ने ऐसे समय में चिट्ठी भेजी है जब अजित पवार ने अपना उम्मीदवार बारामती सीट पर खड़ा करने का एलान किया है. वहीं बारामती सीट से अभी सुप्रियु सुले सांसद हैं. बता दें कि अजित पवार सुप्रिया सुले के चचेरे भाई हैं. वहीं बारामती सीट से अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार का उम्मीदवार बनना तय माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें- MP Road Accident: मध्य प्रदेश के डिंडौरी में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत, 21 घायल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो