April 23, 2024
  • होम
  • मध्य प्रदेश: खजुराहो सीट सपा को देने पर मोहन यादव का कांग्रेस पर तंज, कहा-कांग्रेस पिछली बार…

मध्य प्रदेश: खजुराहो सीट सपा को देने पर मोहन यादव का कांग्रेस पर तंज, कहा-कांग्रेस पिछली बार…

भोपाल: लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियों के बीच वार पलटवार जारी है. वहीं खजुराहो सीट सपा को देने पर सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यहां पिछली बार कांग्रेस करीब चार लाख वोट से हारी थी. अमित शाह के आगमन पर सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि खजुराहो वो धरती है, जहां मतंगेश्वर महादेव आशीर्वाद देते हैं जो निश्चित रूप से आशीर्वाद फलीभूत होता है. उन्होंने अमित शाह की एक तरह से तारीफ करते हुए कहा कि आपके आने का कार्यक्रम ही अभी बना था. आपके आने की धमक से ही कांग्रेस ने मैदान छोड़ दिया है।

शाह ने की मोदी की झोली भरने की अपील

वहीं बूथ सम्मेलन के दौरान अमित शाह ने खजुराहो में लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि इस बार मध्य प्रदेश की सभी 29 की 29 सीटें पीएम मोदी जी की झोली में भर दीजिए. पीएम मोदी ने हमें 400 सीटों का लक्ष्य दिया है और बूथ कार्यकर्ताओं के बिना इस लक्ष्य को पूरा करना संभव नहीं है. इस बार विजयी का संकल्प लेकर सभी बूथों पर आगे बढ़ना है।

शाह ने आगे कहा कि पिछले दस साल में हमने जो भी वादे किए उसे पूरा करने का काम किया. उन्होंने कहा कि करीब 500 साल बाद रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो गए हैं. पीएम मोदी जी ने भूमिपूजन करते हुए प्राण प्रतिष्ठा कर देश के करोड़ों भक्तों की मनोकामना को पूरा किया है।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगा Exam

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो