April 21, 2024
  • होम
  • मध्य प्रदेश: मंत्री पद संभालने के बाद सख्त हुए कैलाश विजयवर्गीय, अधिकारियों को लिया निशाने पर

मध्य प्रदेश: मंत्री पद संभालने के बाद सख्त हुए कैलाश विजयवर्गीय, अधिकारियों को लिया निशाने पर

भोपाल: कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर से अधिकारियों को अपने निशाने पर लेते नजर आए हैं. शुक्रवार को इंदौर में भाजपा के कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए. कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान तमाम बातें कहीं, लेकिन उनका अधिकारियों पर निशाना इस दौरान साफ तौर पर नजर आया।

विजयवर्गीय ने कहा कि अगर कार्यकर्ता अधिकारियों के भरोसे रहते हैं तो योजना का बंटाधार हो जाता है. कैलाश विजयवर्गीय के कहने का अर्थ यह था कि अधिकारी सरकार की योजनाओं को ठीक से क्रियान्वित नहीं करते हैं, यानी योजनाओं को लेकर अधिकारी लापरवाही करते हैं. साथ ही उन पर गंभीरता से काम नहीं करते हैं।

सरकार बदलते ही बदला अधिकारियों का तौर तरीका

विजयवर्गीय ने आगे कहा कि यह कहते हुए मुझे गर्व हो रहा है कि अभी मैं एक नंबर विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहा था, जहां कार्यकर्ताओं ने मुझसे कहा कि आजकल अधिकारियों का तौर तरीका बदल गया है. इस पर मैंने पूछा क्यों तो कार्यकर्ताओं ने कहा कि आजकल नमस्ते करने लगे हैं और चाय भी पिला रहे हैं. मैं प्रदेश के सीएम मोहन यादव को धन्यवाद देता हूं कि गुना की घटना में लापरवाही और दोष पाए जाने पर जिम्मेदार अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की गई. सरकार ऐसे ही चलती है जिस तरह मोहन यादव ने शुरुआत की है. विजयवर्गीय ने आगे कहा कि जीत का श्रेय इंदौर की जनता को जाता है जो वर्ग पहले हमें वोट नहीं देते थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण की योजनाओं की वजह से उन वर्गों का भी हमें वोट प्राप्त हुआ है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमें जो सफलता मिली है, उसे आगे भी कायम रखना है।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो