May 21, 2024
  • होम
  • Madhya Pradesh: जबलपुर में हार्वेस्टर मशीन गिरने से चार की मौत, सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

Madhya Pradesh: जबलपुर में हार्वेस्टर मशीन गिरने से चार की मौत, सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

भोपाल: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि जबलपुर के कुंडम बघराजी मार्ग पर करनपुरा के पास रात में गेहूं की कटाई के लिए जा रहे हार्वेस्टर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि चौथा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

एएसपी प्रदीप शेंडे के अनुसार 21 अप्रैल को करनाल के रहने वाले 50 वर्षीय सुखबीर सिंह अपने बेटे अजय सिंह के अलाव पप्पू सिंह और बीना के रहने वाले खूब सिंह के साथ हार्वेस्टर लेकर गेहूं की कटाई करने के लिए बघराजी जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में करणपुरा गांव के पहले पड़ने वाले पुल के ऊपर से गुजरते समय हार्वेस्टर अनियंत्रित होकर नीचे गहरी खाई में गिर गया. इसमें सुखबीर सिंह के शरीर का आधा हिस्सा वाहन की चपेट आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि तीन लोग पूरी तरह से वाहन की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल सुखबीर की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई.

पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा गया

रविवार की सुबह 8 बजे के करीब पुल के ऊपर से गुजरे रहे लोगों ने देखा तो इस बात की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और बचाव कार्य करते हुए घायल सुखबीर को कुंडम अस्पताल रवाना किया था, वहीं तीन मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. कलेक्टर दीपक सक्सेना ने दुर्घटना में मृत चारों लोगों के परिजनों को राज्य शासन की तरफ से 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है.

यह भी पढ़ें –

DC vs SRH: आज होगी दिल्ली और हैदराबाद की भिड़ंत, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन