March 4, 2024
  • होम
  • मध्य प्रदेश चुनावः दमोह में आज चुनावी रैली को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

मध्य प्रदेश चुनावः दमोह में आज चुनावी रैली को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

भोपाल: कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज सुबह 11 बजे दमोह पहुंचेंगी, यहां चार विधानसभाओं के प्रत्‍याशियों के समर्थन में आमसभा को संबोध‍ित करेंगी. आपको बता दें कि इस विधानसभा चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी का यह पहला बुंदेलखंड दौरा है. प्रियंका गांधी की आमसभा को लेकर पार्टी कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हुए हैं।

कमलकांत शर्मा ने क्या कहा?

इस आयोजन की तैयारी को संभाल रहे लोकसभा प्रभारी कमलकांत शर्मा, महामंत्री मध्यप्रदेश कांग्रेस चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी और जिलाध्यक्ष रतनचंद जैन ने 27 अक्टूबर को मीडिया से बातचीत के दौरान इस आयोजन से जुड़ी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि शनिवार को जिले की चारों विधानसभाओं के कांग्रेस प्रत्याशी आम सभा में शामिल होंगे।

महाराणा प्रताप स्कूल के मैदान में लगाया गया है पंडाल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दमोह के स्थानीय महाराणा प्रताप स्कूल के मैदान में पंडाल लगाया गया है. यह पंडाल करीब तीस हजार स्क्वायर फीट में तैयार किया गया है. पूरा मैदान करीब दस एकड़ से अधिक है. जहां पर एक साथ हजारों लोग बैठकर नेताओं का भाषण सुन सकते हैं. इसी पंडाल में प्रियंका गांधी की आम सभा होगी. कांग्रेस पदाधिकारी ने यह दावा किया है कि इस बार कांग्रेस के चारों विधानसभाओं के प्रत्याशी जीतेंगे और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ही बनेगी।

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags