Madhya Pradesh Elections: 15 साल बाद आज शाजापुर आएंगे पीएम मोदी, चुनाव को लेकर भाजपा में उत्साह

भोपाल: पीएम मोदी आज शाजापुर आएंगे और बापू की कुटिया क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर चुनाव के बीच लोगों में काफी उत्साह है. वह पीएम के रुप में पहली बार शाजापुर आ रहे हैं. इसके पहले साल 2008 में वह गुजरात के सीएम के रुप में जिले के मोहनबड़ोदिया क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे. करीब 15 साल बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक बार फिर शाजापुर जिले में आगमन हो रहा है।

हर तरह से सुरक्षा का इंतजाम

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर हर तरह से सुरक्षा का इंतजाम किया गया हैं. हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक पुलिस बल और अन्य सुरक्षा बल को तैनात किया गया हैं. वहीं पीएम मोदी कार्यक्रम में एसपीजी की टीम भी निगरानी कर रही है. इसके अलावा जिलेभर के सभी थानों की पुलिस भी अलर्ट है और चेकिंग अभियान अपने अपने क्षेत्र में चला रहे हैं. वहीं थाना क्षेत्रों के किरायेदारों की जानकारी के अलावा होटल-ढाबों की चेकिंग भी पुलिस द्वारा एकत्रित की गई है।

भाजपा में उत्साह

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन से भाजपा खेमे में काफी उत्साह है. बता दें कि प्रचार के मामले में बीजेपी कांग्रेस से अब तक बहुत आगे रही. भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लगातार स्टार प्रचारक जिले में पीएम मोदी माहौल बनाने आ रहे हैं, जबकि कांग्रेस की तरफ से स्टार प्रचारक जिले में अब तक कोई भी प्रचार-प्रसार के लिए नही आया है. चुनाव के प्रचार के अंतिम दिनों में पीएम मोदी की जिला मुख्यालय पर सभा हो रही है और इससे चुनावी माहौल और गर्माएगा।

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Latest news