April 16, 2024
  • होम
  • Madhya Pradesh: सीएम शिवराज ने पूरी टीम के साथ देखी 'द केरल स्टोरी', दी ये प्रतिक्रिया

Madhya Pradesh: सीएम शिवराज ने पूरी टीम के साथ देखी 'द केरल स्टोरी', दी ये प्रतिक्रिया

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी पूरी टीम के साथ ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देखी है. इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

प्रेम जाल मं फंस रही हमारी बेटियां

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि, ‘ आज मै अपनी पूरी टीम के साथ उद्देश्य पूर्ण फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ स्टोरी को देखने आया हूं, सभी को ये फिल्म देखनी चाहिए. अक्सर प्रेम के जाल में फंस कर हमारी बेटियां अंधेरे में पहुंच जाती हैं. वहीं कई देश विरोधी कृत्यों ने भी उनको फंसा दिया है. ‘

द केरल स्टोरी रच रही इतिहास

इस फिल्म को बेहद कम बजट में बनाकर बिना बड़े मार्केटिंग कैम्पेन के रिलीज़ किया गया था. ऐसे में अदा शर्मा अभिनीत फिल्म के लिए ये बड़ी कामयाबी है. हैरानी की बात ये है कि द केरल स्टोरी ने कई बडी फिल्मों के रिकार्ड्स तक तोड़ दिए हैं. इसमें पठान और KGF 2 जैसी हाई बजट फिल्मों के नाम शामिल हैं. आइए एक नज़र फिल्म के कलेक्शन पर डालते हैं.

पहले वीकेंड – 35 करोड़ रुपये का कलेक्शन
दूसरे वीकेंड – 55 करोड़ रुपये

पठान और केजीएफ को किया पीछे

बता दें, फिल्म की रिलीज़ के बाद दूसरा रविवार यानी 10वां दिन, इसकी बॉक्स ऑफिस जर्नी में सबसे कमाऊ दिन था. द केरल स्टोरी ने रविवार को 23.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, हालांकि अंदाजा लगाया जा रहा था कि सोमवार से फिल्म की कमाई थोड़ी कमजोर पड़ सकती है. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फिल्म की कमाई नहीं रुकी. 11वें दिन 10.30 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है.

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद शाहरुख खान की ‘पठान’ और यश की KGF 2 ने ही इतनी कमाई की थी. हालांकि दूसरे सोमवार के बाद दोनों फिल्मों का कलेक्शन हल्का पड़ गया था. लेकिन द केरल स्टोरी की रफ़्तार अभी भी कम नहीं पड़ी है. दूसरी ओर KGF 2 ने दूसरे सोमवार को केवल 8.28 करोड़ रुपये कमाए थे और पठान ने केवल 8.25 करोड़। अब इस मामले में द केरल स्टोरी ने दोनों फिल्मों को पछाड़ दिया है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो