May 30, 2024
  • होम
  • मध्य प्रदेश: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर, इंदौर महापौर होंगे घोषणा पत्र प्रभारी

मध्य प्रदेश: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर, इंदौर महापौर होंगे घोषणा पत्र प्रभारी

भोपाल: लोकसभा चुनाव को लेकर इंदौर में भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी हैं, यहां भाजपा ने प्रत्याशी के नाम का ऐलान अभी तक नहीं किया है, लेकिन चुनाव से पहले पार्टी सारी तैयारियां पूरी कर लेना चाहती है. इस सिलसिले में भाजपा नेताओं की बड़ी बैठक का आयोजन आज इंदौर में हुआ, जहां भाजपा के प्रभारी पदाधिकारी से निर्देश दिया गया है कि वह अपने काम को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए अपनी तैयारियां पूरी कर लें और लोकसभा चुनाव के लिए उनको क्या काम करना है यह सुनिश्चित करें।

लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय योजनाओं के हितग्राहियों को पीएम मोदी के राम-रमा अभियान की जवाबदेही भी सौंपी गई है. इस संबंध में लोकसभा चुनाव संचालक समिति को प्रभारी सुमेर सिंह सोलंकी ने बताया कि इस बार के चुनाव में तमाम बड़े नेता जिम्मेदारी संभालने जा रहे हैं. इसके लिए समिति गठित की गई है, जिसमें विस्तारक, सहसंयोजक सहित सभी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं. वहीं समाज के प्रमुख लोगों से इंदौर के पूर्व महापौर कृष्ण मुरारी मोघे संपर्क करेंगे।

इंदौर महापौर होंगे भाजपा घोषणा पत्र प्रभारी

वहीं भाजपा के बड़े नेता जैसे गोपाल चौधरी, उमा नारायण पटेल और बाबू सिंह रघुवंशी उनके साथ रहेंगे. भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर घोषणा पत्र भी तैयार करने जा रही है और इसका प्रभारी इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव को बनाया गया है. इसको ये जिम्मेदारी रहेगी कि सभी के हितों को ध्यान में रखते हुए वह पार्टी का घोषणा पत्र बनाएं. इसके लिए कुछ अन्य नेता भी उनके साथ रहेंगे।

उत्तर प्रदेश: इस मंदिर में होती है कुत्ते की पूजा, समाधि पर चढ़ाए जाते हैं श्रद्धा के फूल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन