April 16, 2024
  • होम
  • लोकसभा चुनाव: दिल्ली की सातों सीटों को लेकर सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा दावा, भाजपा पर कसा तंज

लोकसभा चुनाव: दिल्ली की सातों सीटों को लेकर सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा दावा, भाजपा पर कसा तंज

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तैयारियां तेज हो गई हैं. वहीं सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत को लेकर दावा कर रही है. दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी दावा किया है. उन्होंने दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों सीट पर इंडिया गठबंधन ही जीत हासिल करेगी. सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर दिल्ली को बर्बाद करने का आरोप भी लगाया है।

वहीं सीएम केजरीवाल ने लोकसभा चुनावों में दिल्ली के लोगों से 25 फरवरी को इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने की अपील की, ताकि संसद में उनकी आवाज सुनी जा सके और पानी का बढ़ा हुआ बिल माफ कर दिया जाए. सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान कर संसद में उन्हें भेजिए. जिससे दिल्ली के चारों तरफ एक सुरक्षा कवच तैयार हो जाएगा और कोई भी उपराज्यपाल कुछ नहीं कर पाएगा।

दिल्ली की सातों सीट पर जीत का दावा-केजरीवाल

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक्स पोस्ट में लिखा कि दिल्ली की सातों सीट इंडिया गठबंधन जीतेगा. हम दिल्लीवालों के लिए विकास और तरक्की के मद्देनजर काम करते हैं, दिल्ली को बर्बाद करने में भाजपा वाले लगे हैं और दिल्ली के लोगों को दुखी करने में लगे रहते हैं. सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि मारने वाले से राहत देने वाला बड़ा होता है।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगा Exam

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो