June 17, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election 2024: रोहिणी ने वोटिंग के बीच बीजेपी पर बोला हमला, भाजपा सरकार का अंत करेगी जनता

Lok Sabha Election 2024: रोहिणी ने वोटिंग के बीच बीजेपी पर बोला हमला, भाजपा सरकार का अंत करेगी जनता

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 20, 2024, 10:48 am IST

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में बिहार के 5 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। पांचवें चरण में मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, सारण और हाजीपुर में वोटिंग हो रही है। इस चरण में चिराग पासवान, रोहिणी आचार्य, राजीव प्रताप रूडी जैसे नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर है। इसी बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बीजेपी पर हमला बोला है।

बीजेपी का अंत करेगी जनता

मीडिया से बात करते हुए सारण लोकसभा सीट से RJD उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने कहा कि आज लोकतंत्र का महापर्व है और सभी वोटर्स अपने मतों का इस्तेमाल करेंगे। जनता बेरोजगारी और महंगाई की मार झेल रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि जनता इस बार सबका अंत करने जा रही है। चुनाव में बिहार और सारण की जनता की जीत होने वाली है।

सबसे अमीर उम्मीदवार हैं रोहिणी

बता दें कि बिहार में पांचवें चरण के मतदान में सबसे अमीर प्रत्याशी लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य है। सारण से राजद कैंडिडेट रोहिणी आचार्य के पास 36.62 करोड़ की संपत्ति है। वहीं मुजफ्फरपुर से कांग्रेस उम्मीदवार के पास 29.62 और बीजेपी उम्मीदवार राज भूषण चौधरी के पास 16.68 करोड़ संपत्ति है। सबसे कम पैसा मुजफ्फरपुर के निर्दलीय चुनाव लड़ रहे मुकेश कुमार के पास है। मुकेश के पास महज 700 रुपए की संपत्ति है।

 

भट्ठी की तरह तपी दिल्ली, सफदरजंग में 44.4 डिग्री तक पहुंचा पारा

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन