May 27, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election 2024: कमलनाथ के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी, भाजपा ने बनाया मेगा प्लान

Lok Sabha Election 2024: कमलनाथ के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी, भाजपा ने बनाया मेगा प्लान

भोपाल: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है. वहीं पार्टी ने गांव चलो अभियान के तहत मेगा प्लान बना लिया है. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने हारी हुई सीट और बूथों पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. भाजपा ने हारी हुई सीटों को जीतने के लिए गांव चलो अभियान के तहत प्लान बनाया है. इस प्लान के तहत सीएम, मंत्री, विधायक, सांसद और पदाधिकारी गांवों में रात बिताएंगे. इसकी शुरुआत आज सीएम मोहन यादव की तरफ से की जा रही है।

मुख्यमंत्री मोहन यादव आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा के गांव में रात बिताएंगे. मुख्यमंत्री मोहन यादव आज छिंदवाड़ा के हर्रई के अहरवाड़ा गांव में रात्रि विश्राम करेंगे. इस दौरान वे ग्रामीणों से बातचीत चर्चा करेंगे. मुख्यमंत्री मोहन यादव आज शाम 6 बजे गांव पहुंच जाएंगे. वहीं नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का भी आज यानी 6 फरवरी को छिंदवाड़ा दौरा है. मंत्री कैलाश विजयवर्गीय आज भाजपा पदाधिकारियों के साथ छिंदवाड़ा में बैठक करेंगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा का मेगा प्लान तैयार

आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा 29 सीटों में से सिर्फ एक सीट छिंदवाड़ा हारी थी, जहां से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकूलनाथ कांग्रेस की तरफ से जीते थे. अब इसी सीट पर भाजपा सबसे ज्यादा फोकस कर रही है. लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 29 की 29 सीटें जीतने के लिए भाजपा ने गांव चलो अभियान बनाया है. इस अभियान के तहत भाजपा का हर कार्यकर्ता और नेता 24 घंटे गांव में रुकेंगे. हर बूथ पर 10 % वोट बढ़ाने का लक्ष्य तय किया गया है. इस अभियान के तहत सबसे पहले शुरुआत सीएम मोहन यादव के ओर से की जा रही है. इसी सिलसिले में सीएम मोहन यादव छिंदवाड़ा के गांव में आज रात्रि विश्राम करेंगे।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन