June 26, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election 2024: सीएम योगी से मिलीं मुलायम की बहू अपर्णा यादव, सियासी हलचल तेज

Lok Sabha Election 2024: सीएम योगी से मिलीं मुलायम की बहू अपर्णा यादव, सियासी हलचल तेज

लखनऊ: लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद मुलायम सिंह यादव की बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी से मुलाकात की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हुई अपर्णा यादव की मुलाकात के बाद उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हैं. माना जा रहा है कि मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश में किसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

अपर्णा यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की फोटो अपने एक्स अकाउंट पर भी शेयर की है. इस मुलाकात को भाजपा नेता ने सिर्फ शिष्टाचार भेंट बताया है. हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव की यह मुलाकात की तस्वीर सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी है. इससे पहले अपर्णा यादव ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल से मुलाकात की थी।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले अपर्णा यादव भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं. इस दौरान उनके कई बार चुनाव लड़ने की चर्चाएं भी चली हैं, उस समय माना जा रहा था कि अपर्णा यादव लखनऊ सीट से विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं. हालांकि मैदान में उन्हें नहीं उतारा था, हाल ही में राज्यसभा और एमएलसी चुनाव के लिए भी अपर्णा यादव का नाम सामने आया था. अब लोकसभा चुनाव के लिए उनका नाम सामने आया है।

यह भी पढ़ें-

Pokaran News: रेलवे ट्रैक पर दो सिक्योरिटी गार्ड के शव मिलने से मचा हड़कंप, रेलवे कर्मचारी ने दी जानकारी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन