May 30, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election 2024: सिर्फ एक सीट को लेकर एक्शन मोड में कमलनाथ, छिंदवाड़ा दौरे पर जाएंगे पूर्व सीएम

Lok Sabha Election 2024: सिर्फ एक सीट को लेकर एक्शन मोड में कमलनाथ, छिंदवाड़ा दौरे पर जाएंगे पूर्व सीएम

भोपाल: मध्य प्रदेश के आदिवासी क्षेत्र झाबुआ से पीएम मोदी आज लोकसभा चुनाव का आगाज करने जा रहे हैं. भाजपा की इस अलर्टनेस के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ भी अपने गढ़ छिंदवाड़ा में सक्रिय हो गए हैं. पूर्व सीएम कमलनाथ पांच दिन के लिए छिंदवाड़ा दौरे पर जाएंगे, जहां आदिवासी विकासखंड का दौरा करेंगे।

पूर्व सीएम कमलनाथ 14 फरवरी से 18 फरवरी तक मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा दौरे पर रहेंगे. वह 14 फरवरी को दोपहर 12 बजे राजधानी भोपाल से हेलीकॉप्टर के जरिए प्रस्थान कर दोपहर 12.45 बजे हर्रई पहुंचेंगे. फिर दोपहर 1.45 बजे हर्रई से प्रस्थान कर दोपहर 2 बजे छिंदवाड़ा के शिकारपुर पहुंचेंगे, जहां वह ठहरेंगे. इस दौरान स्थानीय कार्यक्रमों में वह भाग लेंगे. इसके बाद वह 18 फरवरी को सुबह 11.10 बजे छिंदवाड़ा से तामिया पहुंचेंगे और दोपहर 12.30 बजे तामिया से राजधानी भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

कांग्रेस के पास एक मात्र सीट

आपको बता दें कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस छिंदवाड़ा की एक मात्र सीट ही बचाने में सफल रहे. यहां से पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ जीत दर्ज किए. वहीं राज्य की शेष 28 लोकसभा सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की थी. वहीं इस सीट को बचाने के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ फिर से सतर्क हो गए हैं. यही वजह है कि वह छिंदवाड़ा में 5 दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं।

Farmer’s Protest: किसानों के दिल्ली कूच से पहले टेंशन में सरकार, मोबाइल इंटरनेट बंद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन