May 21, 2024
  • होम
  • किरोड़ीलाल मीणा ने बीजेपी कैंडिडेट्स को बताया गाय, बोले- धोखा दोगे तो लगेगा गौ-हत्या का पाप

किरोड़ीलाल मीणा ने बीजेपी कैंडिडेट्स को बताया गाय, बोले- धोखा दोगे तो लगेगा गौ-हत्या का पाप

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : April 16, 2024, 10:11 am IST

जयपुर। लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होने वाला है। सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां करने में जुटी हुई है। इसी बीच राजस्थान के कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोडीलाल मीणा ने सोमवार को सिकराय विधानसभा क्षेत्र के गंडरावा गांव में जनसभा को संबोधित किया। वो भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में प्रचार करने आये थे।

बीजेपी प्रत्याशी एकदम गाय

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल को गाय बताया। उन्होंने कहा कि कन्हैयालाल तो बिल्कुल गाय है। अगर उसके साथ धोखा करोगे तो आप लोगों को गौ-हत्या का पाप लगेगा क्योंकि ऐसा सीधा आदमी मैंने आज तक राजनीति में नहीं देखा है। इसके अलावा उन्होंने गुर्जर आरक्षण को नवीं अनुसूची में डलवाने की बात कही।

पीएम मोदी ने भारत को बनाया ताकतवर

मंत्री करोड़ीलाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस दुष्प्रचार करने में लगी हुई है कि अगर फिर से बीजेपी की सरकार बनी तो एसटी-एससी का आरक्षण वो लोग खत्म कर देंगे। जब आरक्षण पर आंच आई थी तो उसे हमने ही बचाया था। मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि कन्हैयालाल को जिताओ। मंत्री ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने देश को सबसे ताकतवर बनाया है। पीएम मोदी मेरे खास मित्र है।

Read Also: BSP ने जारी की प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट, इन 11 सीटों पर उतारे उम्मीदवार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन