May 30, 2024
  • होम
  • Kejriwal Arrest : पूरी दिल्ली में आज प्रदर्शन करेगी आप, केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध

Kejriwal Arrest : पूरी दिल्ली में आज प्रदर्शन करेगी आप, केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : March 24, 2024, 8:13 am IST

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी रविवार को पूरी दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करेगी। इस दौरान होलिका दहन के समय पुतला फूंका जाएगा तथा कैंडल मार्च भी निकाला जाएगा। आप के राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार देश की संस्थाओं को खत्म कर रही है। जो भी बीजेपी के खिलाफ बोलता है, उसके पीछे ईडी और सीबीआई लगा दी जाती है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं को डराया जा रहा है।

चुनाव प्रचार दबाने की कोशिश

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पार्टी कार्यालय के चारों तरफ पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा रखी है और मंत्रियों तक को कार्यालय जाने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसका जवाब पुलिस अफसरों के पास नहीं है। सौरभ बोले कि देश में चुनाव अचार संहिता लागू है और सभी संस्थाएं चुनाव आयोग के अधीन आती हैं, तो फिर किसके आदेश पर पुलिस सबको रोक रही है।

आतिशी ने की बीजेपी अध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग

आप ने शनिवार को कहा कि दिल्ली शराब नीति घोटाले के 60 करोड़ का मनी ट्रेल बीजेपी के खाते में मिला है। दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि इस मामले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की गिरफ्तारी होनी चाहिए। चुनावी बांड का डाटा सार्वजनिक होते ही बीजेपी और शराब कारोबारी शरत रेड्डी के बीच मनी ट्रेल का लिंक सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी से पहले शरत रेड्डी ने बीजेपी को 4.5 करोड़ दिए थे तथा गिरफ्तारी के बाद 55 करोड़ रुपये दिए।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन