April 19, 2024
  • होम
  • Karnataka: बीजापुर में नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, एक जवान शहीद

Karnataka: बीजापुर में नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, एक जवान शहीद

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में आज यानी 25 फरवरी को नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में एक जवान शहीद हो गए. बताया जा रहा है कि जवान इलाके एरिया डोमिनेशन पर निकले थे. इसी दौरान नक्सलियों द्वारा बिछाए गए आईईडी की चपेट में आने से एक जवान शहीद हो गए. वहीं सीएएफ में प्रधान आरक्षक के पद पर शहीद जवान आशीष राम यादव तैनात थे।

बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने क्या कहा?

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर के मिरतूर थाना क्षेत्र में यह ब्लास्ट हुआ है. इस ब्लास्ट के बाद जवानों ने मौके पर पहुंचकर सर्चिंग ऑपरेशन शुरू कर दिया है. वहीं बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट से जवान के शहीद की पुष्टि करते हुए कहा कि नक्सिलियों के तलाश में इलाके सर्च ऑपरेशन जारी है।

इससे पहले 22 दिसंबर 2023 में छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के जांगला थाना क्षेत्र के पोटेनर के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसी दौरान नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट भी किया था जिसमें डीआरजी का एक जवान घायल हो गय था. आपको बता दें कि 22 दिसंबर 2023 को नक्सलियों ने भारत बंद की अपील की थी।

नक्सलियों के बंद का असर बस्तर में देखने को मिला था

आपको बता दें कि नक्सलियों ने 22 दिसंबर को भारत बंद रखने का आह्वान किया था, जिसका असर बस्तर में देखने को मिला था. इस दौरान कांकेर जिले से कोयलीबेड़ा की ओर जाने वाली बसें बंद थी. इसके अलावा सुकमा जिले में भी बसें बंद थी।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगा Exam

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो