Kanpur Dehat Road Accident: कानपुर देहात में कार और डीसीएम के टक्कर से तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

लखनऊ: कानपुर देहात में डीसीएम और कार टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह हादसा भोगनीपुर तहसील के सराय गांव में हुआ है. रविवार की रात कार सवार युवक सगाई की रस्म पूरा होने के बाद वापस कानपुर देहात लौट रहे थे तभी सराय गांव के निकट तेज रफ्तार डीसीएम ने कार को टक्कर मार दी।

डीसीएम और कार के टक्कर से तीन की मौत

वहीं इस हादसे के बाद तुरंत चीख पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि कार में पांच लोग सवार थे और इस कार के पीछे परिजनों की दूसरी गाड़ी आर रही थी. इस भीषण हादसे को देखकर परिजन बेहोश हो गए. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं राहगीरों ने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए पुखरायां के सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया. वहीं डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में रिजवान और शाहबाज शामिल हैं. वहीं 3 अन्य घायलों को जिला हॉस्पिटल ले जाया गया।

दो की हालत गंभीर

वहीं कानपुर पहुंचने से पहले रास्ते में एक ने दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. मौत की खबर से खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया. वहीं शवों का पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने अस्पताल भेज दिया है. आपको बता दें कि क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर ने इस सड़क हादसे में 3 लोगों के मरने की पुष्टि की है।

Farmer’s Protest: किसानों के दिल्ली कूच से पहले टेंशन में सरकार, मोबाइल इंटरनेट बंद

Latest news