May 30, 2024
  • होम
  • Jyoti Maurya के पिता का दावा, आलोक ने झूठ बोलकर की थी शादी

Jyoti Maurya के पिता का दावा, आलोक ने झूठ बोलकर की थी शादी

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : July 7, 2023, 1:41 pm IST

नई दिल्ली: PCS अफसर ज्योति मौर्य और उनके पत‍ि आलोक मौर्य का मामला पूरे देश में छाया हुआ है. मौर्य दम्पति के बीच चल रहे इस व‍िवाद में अब एक ऐसा मोड़ आ गया है जिससे इस शादी पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

पिता ने दिखाया शादी का कार्ड

आलोक मौर्य पहले ही रोते हुए अपनी व्यथा मीडिया को सुना चुके हैं. अब ज्योति की ओर से भी आरोपों का सिलसिला चल पड़ा है. गौरतलब है कि ज्योति मौर्य पर उनके पति आलोक ने उन्हें धोख़ा देने का आरोप लगाया है. आलोक का कहना है की उन्होंने अपनी पत्नी को मेहनत से पढाया लेकिन UPSSC पास करने के बाद ज्योति ने उन्हें छोड़ दिया.वहीं दूसरी ओर ज्योति के पिता ने भी आलोक पर बड़ा आरोप लगाया है.

 

बताया था पंचायत अधि‍कारी

ज्‍योत‍ि के प‍िता पारसनाथ मौर्य ने आलोक पर उनकी बेटी से झूठ बोलकर शादी करने का आरोप लगाया है. पारसनाथ मौर्य ने मीडिया के सामने ये आरोप लगाए हैं. इस दौरान उन्होंने अपने आरोपों को लेकर दोनों की शादी का कार्ड भी शेयर किया है. पारसनाथ मौर्य का कहना है कि शादी के समय आलोक मौर्य के परिवार ने बताया था की उनका बेटा पंचायत अधि‍कारी है. ज्योति के पिता द्वारा दिखाए गए शादी के कार्ड में भी आलोक के नाम के साथ पंचायत अधि‍कारी ही लिखा हुआ है. उन्होंने आगे पूरे आलोक मौर्य के परिवार पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

ब्लैकमेल करने का आरोप

बता दें, SDM ज्योति सिंह ने अपने पति आलोक मौर्य और ससुरालवालों के खिलाफ दहेज़ उत्पीड़न के गंभीर धाराओं में मामला दर्ज़ करवाया है. ज्योति का आरोप है कि आलोक के परिवारवालों ने उसपर फॉर्च्यूनर कार देने का दबाव बनाया था. इतना ही नहीं ज्योति का आरोप है कि उसके व्हाट्सएप का क्लोन लिंक किया गया और फिर एडिटिंग कर गंदी फोटो और वीडियो बनाई गई. इसके बाद ससुरालवालों और आलोक ने मिलकर ज्योति को ब्लैकमेल करने की कोशिश भी की. इस संबंध में ज्योति ने पुलिस को कुछ साक्ष्य भी दिए है.

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन