April 24, 2024
  • होम
  • ज्योति मौर्य को किया गया निलंबित? जानिए ख़बरों के पीछे की सच्चाई

ज्योति मौर्य को किया गया निलंबित? जानिए ख़बरों के पीछे की सच्चाई

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : July 5, 2023, 5:42 pm IST

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश से ज्योति मौर्य और अलोक मौर्य की कहानी इस समय पूरे देश में छाई हुई है. सोशल मीडिया पर यूपी की एसडीएम और उनके पति के बीच चल रहे विवाद की खबरें लगातार वायरल हो रही हैं. इस बीच कई ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं जो वायरल तो हैं लेकिन उनमें कोई सच्चाई नहीं हैं. इसी क्रम में ज्योति मौर्य को उनके पद से हटाए जाने की खबर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आइए जानते हैं कि क्या वाकई ज्योति मौर्य को उनके पद से निलंबित कर दिया गया है?

चल रही है जांच

वायरल हो रही खबर में दावा किया गया है कि योगी सरकार ने ज्योति मौर्य को उनके पद से निलंबित कर दिया है.
बता दें, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. इतना ही नहीं ज्योति मौर्य के निजी जीवन से जुड़े इस विवाद को लेकर अब तक उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. गौरतलब है कि आलोक ने अपनी पत्नी ज्योति पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है. आलोक का आरोप है कि उन्होंने शादी के बाद अपनी पत्नी को काफी मेहनत कर पढ़ाया लिखाया लेकिन UPSSC में चयनित होने के बाद ज्योति ने उन्हें धोखा दे दिया. अब ये खबर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है जहां ज्योति-आलोक की इस कहानी पर पूरे देश की नज़रें बनी हुई हैं.

क्या है पूरा मामला?

बता दें, ये पूरा मामला बरेली में चीनी शुगर मिल की महाप्रबंधक (GM) ज्योति मौर्य (पीसीएस अधिकारी) और उनके पति आलोक मौर्या जो प्रतापगढ़ में सरकारी सफाई कर्मचारी हैं से जुड़ा हुआ है. उन्होंने अपनी पत्नी ज्योति पर गंभीर आरोप लगाए हैं और बताया है कि शादी के बाद उन्होंने ज्योति को पढ़ाने के लिए काफी पैसा खर्च किया. लेकिन जब वह पढ़ लिखकर UPPSC की परीक्षा में चयनित हो गई तो उसने आलोक को धोखा दे दिया. आरोप है कि ज्योति ने PCS अधिकारी मनीष दुबे के बीच रिश्ते बन चुके हैं. हालांकि ज्योति इन दावों को दरकिनार कर रही हैं जहां उन्होंने बताया कि उनके ऊपर के अधिकारी सभी तथ्यों की जांच कर रहे हैं.

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन