April 24, 2024
  • होम
  • हाइकोर्ट पहुंची ज्योति मौर्य,सोशल मीडिया से झूठी खबरें हटाने की मांग

हाइकोर्ट पहुंची ज्योति मौर्य,सोशल मीडिया से झूठी खबरें हटाने की मांग

  • WRITTEN BY: Anil
  • LAST UPDATED : October 5, 2023, 7:47 pm IST

लखनऊ : उत्तरप्रदेश की चर्चित PCS अफसर ज्योति मौर्य का मामला सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहा। इस दौरान उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई बड़े-बड़े खुलासे हुए। बता दें, अब अफसर ज्योति मौर्या बुधवार को दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गई है। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर मौजूद उनकी निजी जिंदगी से संबंधित फेक,खबरें आडियो, वीडियो हाटाने जाने की मांग की।

वायरल वीडियों से निजी लाइफ प्रभावित

ज्योति मौर्य ने कोर्ट से जल्द सुनवाई वाली याचिका पर दिल्ली हाइकोर्ट गुरूवार को सुनवाई करेगा। उन्होंने उनकी निजी लाइफ से जुड़ी फेक खबरों,गानों , वीडियों ऑडियो हटाने की मांग की है। ज्योति मौर्य का कहना है कि इससे उनकी सामजिक जिंदगी पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। समाज में उनकी नकारात्मक छवि को धूल में मिलाया जा रहा है। वहीं अपनी निजी लाइफ से जुड़ी खबरों को मीडिया से भी हटाने की मांग की है। अब कोर्ट आज इस मामले में आगे की सुनवाई करेगा।

नई जिदंगी की शूरूआत करना चाहते है आलोक

आलोक मौर्य ने बताया कि 22 सितंबर को प्रयागराज के परिवार न्यायलय में ज्योति मौर्य द्वारा दायर की गई तलाक की अर्जी पर सुनवाई है। वहीं इस दौरान आलोक वर्मा ने बताया कि वह बेटियों के भविष्य के लिए पत्नी ज्योति मौर्या के साथ रहना चाहते है। वह फिर से अपनी जिदंगी को पटरी पर लौटाना चाहते हैं।

ज्योति मौर्य के हक में जा सकता है फैसला

बता दें, अब यह फैसला ज्योति मौर्य पर निर्भर करता है कि इस दौरान उनका रूख क्या रहने वाला है?वही पति आलोक मौर्य कहते है कि अगर वह बाकी बची जिंदगी हमारे साथ बिताना चाहती है तो उनका उस पर वश और किसी प्रकार का बंधन नहीं है। वहीं पति आलोप वर्मा ने अशंका जाहिर करते हुए कहा, न्यायलय दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला ज्योति मौर्य के हक में भी जा सकता है। उन्होंने आगे कहा मेरे परिवार वालों का फैसला है कि हम ज्योति मौर्य के साथ दुबारा नई जिदंगी की शुरूआत करें,लेकिन अब फैसला उनके हाथ में है।

डायरी से भष्टाचार का खुलासा

अलोक मौर्या ने मीडिया को एक डायरी दी थी और साथ ही दावा किया था कि यह डायरी उनकी पत्नी ज्योति मौर्य की है। उन्होंने कहा इस में पत्नी ज्योति मौर्य द्वारा भ्रष्टाचार से की गई कमाई का लेखा-जोखा है।इस दौरान भ्रष्टाचार की खबर वायरल होने के बाद प्रशासन ने अमृत लाल बिंद की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय जांच कमेटी का गठन कर दी थी।

अप्रत्यक्ष रूप से अपनी शिकायत ली वापस

वहीं जांच कमेटी ने समन जारी कर आलोक मौर्या को पेश होने को कहा था। इस दौरान आलोक मौर्या ने सबूत के लिए कुछ दिनों की मांग की थी। जांच कमेटी ने आलोक को 20 दिन का समय दिया था। 28 अगस्त को जांच कमेटी के सामने आलोक मौर्या पेश हुए और अप्रत्यक्ष रूप से अपनी शिकायत को वापस ले ली थी।

जांच कमेटी ने इस बात का किया खुलासा

जांच कमेटी के अध्यक्ष प्रयागराज के अपर आयुक्त प्रशासन, अमृत लाल बिंद ने मीडिया से बात कर बताया कि मौर्या और ज्योति मौर्या के विवाद की जांच अब पूरी हो चुकी है।

ALSO READ

मोटर साइकिल चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन