May 30, 2024
  • होम
  • UP Politics: INDIA गठबंधन में होगी बसपा की एंट्री! जयंत चौधरी ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान

UP Politics: INDIA गठबंधन में होगी बसपा की एंट्री! जयंत चौधरी ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : December 25, 2023, 2:04 pm IST

लखनऊ। राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) की तैयारियों को लेकर खुलकर बात की है और कहा कि जल्द ही ‘इंडिया’ गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) में सीटों के बंटवारे को लेकर फैसला होगा। इस दौरान उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (BSP) को इंडिया गठबंधन में शामिल कराने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि मायावती (Mayawati) के गठबंधन में शामिल होने पर कौन निर्णय लेगा।

बीएसपी से नहीं कर रहा कोई बात

जयंत चौधरी ने इस दौरान कहा कि हम बसपा से कोई बात नहीं कर रहे हैं। मीडिया में इसको लेकर खबरें चल रही हैं इस पर फैसला बसपा को ही करना है। बसपा प्रमुख मायावती पहले दिन से कहती रही हैं कि वो इंडिया गुट में शामिल नहीं होना चाहतीं है। चौधरी ने आगे कहा कि उन्हें जबरदस्ती गठबंधन में शामिल नहीं किया जा सकता है। यूपी में सीट बंटवारे को लेकर जयंत चौधरी ने कहा कि प्रदेश में जल्द ही सीटों के बंटवारे को लेकर बात होगी।

अन्य मुद्दों पर की बात

जब उनसे संसद परिसर में टीएमसी के एक सांसद द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री पर विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे आम व्यंग्य बताया। वहीं केंद्रीय खेल मंत्रालय द्वारा भारतीय कुश्ती संघ को निलंबित किए जाने के सवाल पर रालोद अध्यक्ष ने कहा कि सरकार दबाव में आकर ही फैसले वापस लेती है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों ने पद्मश्री वापस किए तब कार्रवाई की गई।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन