March 1, 2024
  • होम
  • Jammu and Kashmir: कैफेटेरिया मोड़ पर भूस्खलन के बाद जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद

Jammu and Kashmir: कैफेटेरिया मोड़ पर भूस्खलन के बाद जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद

श्रीनगर: जम्मू-श्रीनगर के रामबन के कैफेटेरिया मोड़ के पास से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां भूस्खलन के कारण आवाजाही को रोक दिया गया है. आपको बता दें कि भूस्खलन के बाद जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद होने से उधमपुर में वाहन फंसे हुए हैं. वहीं लोगों को सलाह दी गई है कि जब तक जम्मू-श्रीनगर के कैफेटेरिया पर मरम्मत का काम पूरा नहीं हो जाता तब तक वे NH-44 पर यात्रा करने से बचें।

NH-44 अवरुद्ध

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारी बारिश के कारण रामबन के पास कैफेटेरिया मोड़ पर NH-44 अवरुद्ध है. लोगों को सलाह दी गई है कि वे अपडेट के लिए टीसीयू की जांच करें और आज यात्रा करने से बचें। लगातार बारिश के कारण रामबन के पास कैफेटेरिया मोड़ अवरुद्ध होने के बाद एनएच-44 पर बहाली का काम चल रहा है।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से लैंडसलाइड की खबरें सामने आती रहती हैं. इससे पहले इसी साल 15 जून को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग (NH-44) को बंद कर दिया गया था। रामबन जिले के कैफेटेरिया मोड़ पर पत्थर गिरने और भूस्खलन के कारण यहां पर आवाजाही को रोक दिया गया था। इसके बाद लोगों को सलाह दी गई थी कि जब तक हिग्व्हे में मरम्मत का काम पूरा नहीं हो जाता तब तक वे एनएच-44 पर यात्रा करने से बचें।

यह भी पढ़े : 

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags