June 17, 2024
  • होम
  • दिल्ली से फरीदाबाद जाना होगा मुश्किल, इतने दिनों के लिए बंद होने वाला है सरिता विहार फ्लाईओवर

दिल्ली से फरीदाबाद जाना होगा मुश्किल, इतने दिनों के लिए बंद होने वाला है सरिता विहार फ्लाईओवर

नई दिल्ली: दिल्ली के कुछ रोड़ ऐसी हैं जहां सुबह-शाम जाम लगना तय है. उन्हीं रोड में से एक मथुरा रोड भी है. अगर आप इस सड़क से होकर अपने ऑफिस या घर जाते है तो आपकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. दरअसल दिल्ली के मथुरा रोड पर स्थित सरिता फ्लाईओवर को 10 जून से 60 दिनों के लिए बंद किया जा रहा है.

चार चरणों में पूरा होगा काम

दिल्ली के मथुरा रोड पर स्थित सरिता फ्लाईओवर से रोजाना हजारों गाड़ियां दिल्ली-फरीदाबाद के बीच से गुजरती हैं. इस स्थिति में इस रोड से आने-जाने वालों के लिए परेशानी बढ़ेगी, लेकिन राहत की बात यह है कि सरिता फ्लाईओवर को पूरी तरह से बंद नहीं किया जाएगा, इसमें सिर्फ एक और फ्लाईओवर की आधी लेन बंद की जाएगी, जबकि आधी लेन चालू रहेगी. यह काम चार चरणों में किया जाना है. पहले चरण में आश्रम से फरीदाबाद की तरफ जाने वाली फ्लाईओवर पर काम होगी, इसके बाद अगले चरण में बची हुई सड़क की काम होगी. वहीं तीसरे चरण में फरीदाबाद से आश्रम आने वाले फ्लाईओवर के आधे हिस्से की काम होगी और फिर अगले चरण में बची हुई सड़क की काम की जाएगी. इस तरह से काम को पूरा किया जाएगा.

पिछले साल ही होना था फ्लाईओवर का काम

आपको बता दें कि पिछले साल जून में ही सरिता विहार फ्लाईओवर के मरम्मत की शुरूआत होनी थी, लेकिन तब ये काम नहीं हुआ. इसके बाद इसकी तारीख 1 मई रखी गई. हालांकि इस बार लोकसभा चुनाव के कारण मरम्मत की इजाज़त नहीं मिली. लेकिन अब 10 जून से चार अलग-अलग चरणों में सरिता विहार फ्लाईओवर को ठीक किया जाएगा.

यह भी पढ़े-

24 साल की लड़की का 38 साल बड़े ‘अंकल’ पर आया दिल, बन गई तीसरी बीबी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन