June 14, 2024
  • होम
  • Inspector: शादीशुदा दरोगा ने लड़की से फेसबुक के माध्यम से की दोस्ती, प्रेम जाल में फंसाकर किया10 साल तक किया रेप

Inspector: शादीशुदा दरोगा ने लड़की से फेसबुक के माध्यम से की दोस्ती, प्रेम जाल में फंसाकर किया10 साल तक किया रेप

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 24, 2024, 7:15 pm IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर कोतवाली थाने में तैनात दरोगा (Inspector) ने एक लड़की से फेसबुक पर दोस्ती की। लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर दरोगा ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता से दरोगा ने अपने शादीशुदा होने की बात भी छुपाई. अपने साथ हुए इस हादसे की शिकायत लड़की ने वरिष्ठ अधिकारियों से की। शिकायत मिलने पर हरबंशमोहाल थाने में दरोगा समेत दो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

फेसबुक से की दोस्ती

युवती बिठूर की निवासी है जो प्राइवेट नौकरी करती है। लड़की का दरोगा (Inspector) के खिलाफ आरोप है कि कोतवाली थाने में तैनात सचिन कुमार मोरल ने उससे फेसबुक के जरिए दोस्ती की। दोस्ती करने के बाद दरोगा ने बातचीत के बाद विश्वास में लिया और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। जिसका मैंने आरोपित ने अपनी मां से भी बात करा दी, जिसमें उसकी मां ने पीड़िता को घर की बहू बनाने पर पर रजामंदी जाहिर की. समय बीतने के साथ ही पीड़िता को जानकारी हुई कि सचिन पहले से शादीशुदा है। जिसका अपनी पत्नी से मुकदमा चल रहा है। लड़की के पूछने पर आरोपी मुकर गया और इसके बाद भी दस माह तक शारीरिक शोषण करता रहा। सारी बात पता लगाने के बाद जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी दरोगा ने जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान आरोपी ने अभिलाषा तिवारी नाम की महिला से भी फोन पर धमकी भी दिलाई।

उच्च अधिकारियों के आदेश के बाद होगा निलंबन

इस मामले पर एडीसीपी ईस्ट लखन सिंह यादव ने बताया कि जांच चल रही है. जिसमें पता चला है दरोगा की अपनी पत्नी से कुछ विवाद चल रहा है. दरोगा (Inspector) के निलम्बन को लेकर उन्होंने कहा कि अधिकारियों के दिशा निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दरोगा के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई

दरोगा (Inspector) के मामले पर कानपुर के डीसीपी ईस्‍ट श्रवण कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला के खिलाफ दुष्कर्म व धमकी देने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। अभी मामले की जांच की जा रही है. दरोगा के खिलाफ आरोप साबित होने पर कठोर कार्यवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ें- 14 साल की रेप पीड़िता को सुप्रीम कोर्ट से राहत, दी अबॉर्शन की इजाजत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन