April 16, 2024
  • होम
  • बिहार में उदयपुर व अमरावती जैसी घटना, नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर चाक़ू से किया वार

बिहार में उदयपुर व अमरावती जैसी घटना, नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर चाक़ू से किया वार

सीतामढ़ी: भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा मामले को लेकर जिस तरह का वाक्या राजस्थान के उदयपुर और महाराष्ट्र के अमरावती में हुए वैसा ही मामला अब बिहार के सीतामढ़ी में भी देखने को मिल रहा है. नूपुर शर्मा का विवादित वीडियो देखने के बाद एक युवक पर चाकू से हमला किया गया है। बिहार के सीतामढ़ी जिले के नानपुर में हुए हमले में 23 वर्षीय अंकित झा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कहा जा रहा है कि अंकित झा पर नूपुर शर्मा का विवादित वीडियो देखने के बाद चाकू से हमला किया गया, उन्हें सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर छह बार चाकू घोंपा गया। अभी उसकी स्थिति गंभीर है। हालांकि पुलिस का कहना है कि ये साज़िश नुपूर शर्मा विवाद के चलते नहीं हुई है.

15 जुलाई का है मामला

बिहार के सीतामढ़ी जिले में हुए इस हमले में अंकित झा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कहा जा रहा है कि यह घटना 15 जुलाई की है। वहीं इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। इस हमले में पांच आरोपी शामिल थे, जिनमें नानपुर गांव के गौरा उर्फ मोहम्मद निहाल और मोहम्मद बिलाल भी शामिल हैं।

वायरल हुआ वीडियो

बिहार के सीतामढ़ी जिले की घटना का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें छह बार दौड़ा-दौड़ाकर अंकित पर वार किया गया है। वायरल वीडियो में एक युवक खून से लथपथ दिख रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक एक पान की दुकान के आगे नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था। तभी वहां सिगरेट पी रहे एक युवक से उसकी बहस हो गई और बाद में युवक अपने साथियों के साथ आया और अंकित पर हमला कर दिया, अंकित पर छह बार चाकू से वार किया गया।

शिकायत से हटाया नूपुर शर्मा का नाम

अंकित झा पर हमले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। परिवार का कहना है कि पहली शिकायत में उन्होंने हमले को लेकर नूपुर शर्मा मामले का जिक्र किया था, लेकिन बाद में पुलिस ने इस शिकायत से नुपूर शर्मा का नाम हटाने को कहा. शिकायत में नूपुर शर्मा का नाम हटाने पर ही प्राथमिकी दर्ज की गई, अंकित के परिवार का कहना है कि नूपुर शर्मा का वीडियो देखकर दूसरे धर्म के युवकों ने उसपर हमला कर दिया था.

मुख्य आरोपी अभी भी फरार

अब भी मुख्य आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। आरोपी की तलाश की जा रही है। घायल के पिता मनोज झा नानपुर गांव के निवासी हैं.

पाक घुसपैठिया नुपुर की हत्या करने पहुंचा भारत, उलेमाओं के बयान के बाद बनाया मर्डर का प्लान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो