April 24, 2024
  • होम
  • नोएडा में कार सवार से बंदूक दिखाकर लाखों की लूट, बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद

नोएडा में कार सवार से बंदूक दिखाकर लाखों की लूट, बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में बेखौफ बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं, यहां बदमाश बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं. एक ताजा मामला नोएडा के सोरखा गांव से सामने आया है, जहां बदमाशों ने सोमवार रात जमकर उत्पात मचाया और एक व्यक्ति की कार का शीशा तोड़कर उसमें से लाखों रुपये कीमत के चांदी के आभूषण और अन्य सामान लूट लिया. पीड़ित ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया। वहीं इस घटना का पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

बंदूक दिखाकर लूट

इस संबंध में पुलिस उपायुक्त हरिश चंदर ने बताया कि सोरखा गांव के रहने वाले अमित वर्मा ने सोमवार रात को थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने शिकायत बताया है कि वह अपनी कार से सोरखा गांव के पास पहुंचा और वहां उसने एक होटल पर खाना खाने के लिए कार रोकी। इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर 4 बदमाश आ पहुंचे और दो बदमाशों ने उसे हथियार के बल पर रोक लिया, इसके बाद दो बदमाशों ने उसकी कार का शीशा तोड़कर अंदर रखा बैग लूट लिया।

पिता की है आभूषण की दुकान

हरिश चंदर ने बताया कि शिकायत के मुताबिक बैग में लैपटॉप और करीब 2 किलोग्राम वजन के चांदी के जेवरात रखे थे. उन्होंने बताया कि पीड़ित का कहना है कि इस बात का उसने जब विरोध किया तो उसके ऊपर जान से मारने की नीयत से बदमाशों ने गोली चलाई, लेकिन उसे गोली नहीं लगी. हरिश चंदर ने बताया कि पीड़ित एक कंपनी में काम करता है और उसके पिता की आभूषण की दुकान है।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन