May 19, 2024
  • होम
  • हैदराबाद: आवारा कुत्ते के साथ बनाया यौन संबंध, कैमरे में कैद हुआ वीडियो

हैदराबाद: आवारा कुत्ते के साथ बनाया यौन संबंध, कैमरे में कैद हुआ वीडियो

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : December 20, 2022, 9:51 pm IST

यौन संबंध

हैदराबाद: आवारा कुत्ते के साथ एक व्यक्ति ने अप्राकृतिक संबंध बनाए। इस घटना का वीडियो वहां लगे कैमरे में कैद हो गया. बता दे, वह व्यक्ति ऐसी हरकत पहले भी कर चुका है।

शख्स की उम्र 60 साल है और वे आदमी फूल बेचने का काम करता है। पुलिस ने बताया कि घटना की शिकायत मिलने पर मामले की जांच जारी है।

कुत्ते को बनाया हवस का शिकार

हैदराबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ रात के अंधेरे का फायदा उठाकर एक आदमी ने आवारा कुत्ते को अपनी हवस का शिकार बनाया है. कुत्ते के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का वीडियो भी सामने आया है. इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

आवारा कुत्ते के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की यह घटना 15 दिसंबर की देर रात करीब 02:25 बजे सैयद जलाल गार्डन वेस्ट मेरेडपल्ली में हुई थी. ये घटना वहां के सीसीटीवी में कैद हो गया है, वीडियो में देख सकते है कि आरोपी व्यक्ति आवारा कुत्ते के साथ किस तरह से घिनौनी हरकत को अंजाम दे रहा है.

इस आदमी का नाम यादी है और ये फूल बेचता है। वहां के लोगों का कहना है कि जिस आदमी ने इस घटना को अंजाम दिया है, वे पहले भी इस तरह की घिनौनी हरकत कर चुका है। लोगों ने यादी के खिलाफ मेरेडपल्ली पुलिस थाने में शिकायत की है।

पुलिस जाँच में जुटी

मेरेडपल्ली पुलिस थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि आवारा कुत्ते के साथ अप्राकृतिक सेक्स करने की शिकायत मिली है. उस आरोपी का नाम भी स्थानीय लोगों ने बताया है. लेकिन अभी तक इस मामले में FIR दर्ज नहीं हुई है. यदि FIR दर्ज कराई जाती है, तो आगे की कार्रवाई होगी. बता दे, मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें :

FIFA World Cup: तेंदुलकर और मेसी दोनों हैं अपने खेल के भगवान, 10 नंबर की जर्सी है पहचान

Parliament Winter Session: आखिर क्यों हुए हवाई यात्रा के टिकट महंगे? ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यसभा में दिया जवाब

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन