May 21, 2024
  • होम
  • गुजरात में अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, ऑयल टैंकर में घुसी कार, 10 लोगों की मौत

गुजरात में अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, ऑयल टैंकर में घुसी कार, 10 लोगों की मौत

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 17, 2024, 9:04 pm IST

गांधीनगर: गुजरात में अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे (Ahmedabad-Vadodara Expressway) पर भीषण हादसा हुआ है. यहां नडियाद के पास एक तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ऑयल टैंकर में जा घुसी. हादसे में कार सवार 10 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, एक शख्स की हालत गंभीर है, जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही थी.

8 लोगों की मौके पर ही मौत

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में कार में सवार 10 लोगों की जान चली गई. हादसे के वक्त 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. हादसे की सूचना मिलने के बाद दो एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं. इसके साथ ही एक्सप्रेस हाईवे गश्ती दल भी राहत-बचाव कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंच गया. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कुछ वक्त के लिए एक्सप्रेसवे पर जाम लग गया था.

(हादसे की दूसरी तस्वीर)
(हादसे की दूसरी तस्वीर)

जांच के लिए बनाई गई टीम

पुलिस ने इस हादसे की जांच के लिए एक विशेष टीम गठित की है. यह टीम हादसे के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल करेगी. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आगे चल रहे ऑयल टैंकर के पीछे कार कैसे घुस गई. पुलिस ने बताया कि रामनवमी के कारण एक्सप्रेसवे पर ज्यादा वाहन भी नहीं थे. मालूम हो कि एक्सप्रेसवे पर औसतन 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से वाहन चलाए जा सकते हैं.

(हादसे की एक और तस्वीर)
(हादसे की एक और तस्वीर)

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन