June 26, 2024
  • होम
  • Atiq-Ashraf Murder: माफिया हत्याकांड के आरोपियों का केस लड़ेगी हिंदू महासभा, चक्रपाणि महाराज ने किया ऐलान

Atiq-Ashraf Murder: माफिया हत्याकांड के आरोपियों का केस लड़ेगी हिंदू महासभा, चक्रपाणि महाराज ने किया ऐलान

लखनऊ। 15 अप्रैल को डबल माफिया हत्याकांड को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल हिंदू महासभआ ने अतीक अहमद और अशरफ अहमद को मारने वाले तीनों आरोपियों को कानूनी मदद देने का ऐलान किया है।

चक्रपाणि ने यूपी यूनिट को दिया आदेश

हिंदू महासभा माफिया अतीक और अशरफ को मारने वाले आरोपियों के समर्थन में उतरी है। उन्होंने हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपियों को कानूनी मदद करने का ऐलान किया है। बता दें कि हिंदू महासभा के स्वामि चक्रपाणि ने अपने उत्तर प्रदेश की यूनिट से कहा है कि अतीक अहमद हत्याकांड के आरोपियों को कानूनी और आर्थिक मदद की जाए। चक्रपाणि के इस ऐलान के बाद विवाद होना तय माना जा रहा है।

मर्डर के बाद आरोपियों ने लगाए थे नारे

गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को हेल्थ चेकअप के लिए प्रयागराज के केल्विन अस्पताल ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या को तीन आरोपियों ने अजांम दिया और फिर खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। तीनों आरोपी खुद को सरेंडर करते समय जय श्री राम के नारे लगा रहे थे।

पुलिस रिमांड में लेकर कर रही पूछताछ

प्रयागराज पुलिस अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या करने वाले आरोपियों को रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है। इस पूछताछ में आरोपियों ने बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने बताया है कि हत्या करने के बाद अपने डर पर काबू पाने के लिए हमने ‘जय श्री राम के नारे’ लगाए।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन