April 23, 2024
  • होम
  • हिमाचल प्रदेश: कांग्रेस विधायकों को किडनैप किया गया, सीएम सुक्खू का भाजपा पर आरोप

हिमाचल प्रदेश: कांग्रेस विधायकों को किडनैप किया गया, सीएम सुक्खू का भाजपा पर आरोप

शिमला: सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा ने हमारे 5-6 विधायकों को किडनैप कर लिया है. उन्हें हरियाणा पुलिस और सीआरपीएफ के कब्जे में हरियाणा ले जाया गया है. सुक्खू ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता मतगणना अधिकारियों को धमका रहे हैं. मतगणना नहीं होने दे रहे. उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र की हत्या है. हिमाचल प्रदेश में भाजपा गुंडागर्दी करने की कोशिश कर रही है. यह संस्कृति हिमाचल की नहीं है. भीजेपी द्वारा लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश की जा रही है।

मुख्यमंत्री सुक्खू ने आरोप लगाया है कि सीआरपीएफ की सुरक्षा में कांग्रेस विधायकों को हरियाणा ले जाया गया है. वहीं सीएम सुक्खू ने इस्तीफा देने से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि उनके पास पूर्ण बहुमत है. नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर काउंटिंग बार-बार रुकवाने की कोशिश कर रहे हैं और अधिकारियों को पूरी तरह सेधमका रहे हैं।

कांग्रेस विधायकों को हरियाणा ले गई भाजपा

भाजपा अपने साथ निर्दलीय विधायक होशियार सिंह, केएल ठाकुर और आशीष शर्मा को ले गई है. इसके अलावा कांग्रेस के विधायक सुधीर शर्मा, राजेंद्र राणा, रवि ठाकुर, आईडी लखनपाल, देवेंद्र भुट्टो और चैतन्य शर्मा भी भाजपा के संपर्क में हैं. सीएम सुक्खू ने आगे कहा कि सीआरपीएफ की बस की तस्वीर भी उनके पास पहुंची हैं।

‘1993 में पूजा रोकने का मुलायम सरकार का आदेश था गलत’, ज्ञानवापी विवाद पर HC की टिप्पणी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो