April 16, 2024
  • होम
  • गुजरात: आप के पास गई भरूच लोकसभा सीट तो छलका मुमताज पटेल का दर्द, कहा- दुख तो बहुत हुआ…

गुजरात: आप के पास गई भरूच लोकसभा सीट तो छलका मुमताज पटेल का दर्द, कहा- दुख तो बहुत हुआ…

गांधीनगर: आप और कांग्रेस के बीच गुजरात की लोकसभा सीटों को लेकर गठबंधन हुआ है, जिसके तहत भरूच लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे. इस फैसले से भरूच कांग्रेस और मुमताज पटेल निराशा है. वहीं मुमताज पटेल का बयान आया है जो इस सीट पर दावेदारी करती रही हैं. मुमताज पटेल ने कहा कि इस फैसले से दुख तो बहुत हुआ है, लेकिन हमारी पार्टी ने जो भी फैसला किया है हम उसको स्वीकार करते हैं. पार्टी जो भी हमें आदेश देगी हम उसका पालन करेंगे।

मुमताज ने आगे कहा कि जब भी भरूच लोकसभा सीट की बात आती है तो सबस पहले अहमद पटेल का नाम आता है. इस समय हम गठबंधन में हैं और हम उसका पालन करेंगे. मुमताज पटेल ने गठबंधन के तहत कांग्रेस को भरूच लोकसभा सीट न मिलने पर पार्टी कार्यकर्ताओं से माफी मांगी थी. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा था कि गठबंधन में भरूच लोकसभा सीट न बचा पाने को लेकर जिला काडर से माफी मांगती हूं. कांग्रेस को हम साथ मिलकर मजबूत बनाएंगे. मुमताज ने एक और ट्वीट में लिखा था कि उन्हें अपने पिता की कमी महसूस हो रही है।

भरूच सीट पर पेश की थी दावेदारी

दो दिन पहले मुमताज पटेल ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि भरूच लोकसभा सीट कांग्रेस के पास रहेगी. मुमताज ने कहा था कि अहमद पटेल का परिवार पूरा कांग्रेस का संगठन है. उनको यह उम्मीद थी कि भरूच लोकसभा सीट कांग्रेस पर रहेगी. इस फैसले से लोग नाराज हुए थे. अभी भी बातचीत चल रही है।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगा Exam

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो