June 17, 2024
  • होम
  • Bullet rani arrested: महिला सिपाही से मारपीट करने के चलते बुलेट रानी गिरफ्तार

Bullet rani arrested: महिला सिपाही से मारपीट करने के चलते बुलेट रानी गिरफ्तार

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : August 30, 2022, 9:24 pm IST

ग़ाज़ियाबाद. मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में रविवार रात बुलेट रानी के नाम से चर्चित सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर शिवांगी डबास ने महिला सिपाही के साथ मारपीट की और अभद्र व्यवहार किया. इसी दौरान बुलेट रानी शिवांगी डबास ने महिला सिपाही की वर्दी भी फाड़ दी. वहीं, दूसरी महिला सिपाही के आने पर वह वर्दी की हेंकड़ी उतारने की धमकी देकर अपने दोस्त के साथ फरार हो गई. महिला सिपाही की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने सोमवार को शिवांगी डबास उर्फ़ बुलेट रानी को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला सिपाही के साथ किया अभद्र व्यवहार

इस मामले में महिला सिपाही ज्योति शर्मा ने शिवांगी डबास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया है कि जब वो ड्यूटी कर अपने सहकर्मी के साथ घर लौट रही थी तो एक तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी. वहीं टक्कर लगने के बाद जब ज्योति शर्मा ने कार में बैठी शिवांगी का विरोध किया तो वो अभद्रता करने लगी और धमकी देने लगी कि जानते नहीं हो मैं कौन हूं.

इसपर महिला सिपाही ने कहा कि तुम कोई भी हो लेकिन इस तरह ड्राईविंग नहीं कर सकती. इसपर शिवांगी अपना आपा खो बैठी और महिला सिपाही के साथ हाथापाई पर उतर आई. वहीं महिला सिपाही ने पूरी जानकारी थाने में दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच गई लेकिन बुलेट रानी यहाँ भी नहीं रुकी, उसने पुलिसकर्मियों से कहा कि ज्यादा से ज्यादा जेल ही भेजोगे, भेज दो इसके बाद पुलिस ने शिवांगी उर्फ़ बुलेट रानी को गिरफ्तार कर लिया.

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर बुलेट पर स्टंट करने के लिए फेमस शिवांगी डबास गाजियाबाद की रहने वाली हैं और यूट्यूब पर शिवांगी के लाखों फॉलोवर्स भी हैं वो बुलेट रानी के नाम से मशहूर हैं.

 

Ankita singh murder: सिरफिरे शाहरुख़ ने एकतरफा प्यार में ले ली अंकिता की जान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन