April 18, 2024
  • होम
  • Arvind Kejriwal ED Summon: ईडी के सामने पेश न होने पर सीएम केजरीवाल पर गौरव भाटिया का हमला, जानें क्या कहा?

Arvind Kejriwal ED Summon: ईडी के सामने पेश न होने पर सीएम केजरीवाल पर गौरव भाटिया का हमला, जानें क्या कहा?

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : January 3, 2024, 12:38 pm IST

नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी मामले में ईडी की तरफ से तीसरी बार समन जारी होने के बाद भी सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का बुधवार को उसके सामने पेश न होने पर भारतीय जनता पार्टी ने निशाना साधा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने एक प्रेस कॉन्फेस के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी के किस स्तर के राष्ट्रीय संयोजक हैं अरविंद केजरीवाल यह पूरी दुनिया जानती है।

बीजेपी हुई हमलावर

भाटिया ने कहा कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी की कार्रवाई से सीएम केजरीवाल डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी की कार्रवाई कई लोगों के खिलाफ जारी है। सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को गलतफहमी है की वह कानून से ऊपर हैं। उन्होंने कहा कि कानून की ताकत और संविधान का अपना अलग रसूख होता है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अब वही कानून भारी पड़ रहा है।

कांग्रेस नेता उदित राज की आई प्रतिक्रिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आज ईडी के समन में शामिल नहीं होने पर कांग्रेस नेता उदित राज ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा ईडी हेमंत सोरेन के झारखंड सहयोगियों पर छापेमारी कर रही है. चुनाव से ठीक पहले छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल को ईडी का नोटिस भेजा गया और झूठे आरोप लगाए गए. अरविंद केजरीवाल भी विपक्षी गठबंधन के सदस्य हैं. दरअसल, ये विभाग अपना काम नहीं कर रहे हैं, बल्कि विपक्षी नेताओं पर दबाव बना रहे हैं।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो