June 17, 2024
  • होम
  • T20 World Cup से पहले इंग्लैंड को लगा झटका, चोट का शिकार हुए कप्तान

T20 World Cup से पहले इंग्लैंड को लगा झटका, चोट का शिकार हुए कप्तान

नई दिल्ली: T20 World Cup से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोस बटलर चोट का शिकार हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी, इस सीरीज में कप्तान जोस बटलर को बाहर बैठना पड़ सकता है, लेकिन सवाल है कि क्या टी20 वर्ल्ड कप तक जोस बटलर सही हो जाएंगे? अगर टी20 वर्ल्ड कप के लिए जोस बटलर उपलब्ध नहीं हुए तो इंग्लैंड टीम के लिए यह बड़ा झटका होगा.

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में जोस बटलर के शामिल होने पर संस्पेश

22 मई को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पहले मैच में जोस बटलर खेल नहीं पाएंगे. साथ ही इस बात की उम्मीद बहुत कम हैं कि इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज में जोस बटलर खेल पाएंगे. हालांकि जोस बटलर के चोट पर अधिकारिक जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि जोस बटलर आईपीएल के बीच टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के मद्देनजर पिछले दिनों अपने देश लौट गए. वहीं संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स के लिए प्लेऑफ से पहले जोस बटलर का इंग्लैंड लौटना बड़ा झटका माना जा रहा है. वहीं अब जोस बटलर के चोटिल होने की खबर सामने आ रही है.

टी20 सीरीज का शेड्यूल

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 4 टी20 मैचों की सीरीज होगा. इसमें 22 मई को सीरीज का पहला मैच हेडिंग्ले में खेला जाएगा. इसके बाद 25 मई को एजबेस्टन में दोनों टीमें आमने-सामने होगी, जबकि इस सीरीज का तीसरा मैच 28 मई को कार्डिफ में खेला जाना है. वहीं इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज का आखिरी मैच 30 मई को लंदन में खेला जाएगा. इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड टीम अमेरिका रवाना होगी. लेकिन इससे पहले जोस बटलर की चोट इंग्लैंड की परेशानियां बढ़ा दी है.

यह भी पढ़े-

24 साल की लड़की का 38 साल बड़े ‘अंकल’ पर आया दिल, बन गई तीसरी बीबी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन