April 25, 2024
  • होम
  • ED Raid: राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष के आवास पर ED का छापा, पेपर लीक मामले में कार्रवाई

ED Raid: राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष के आवास पर ED का छापा, पेपर लीक मामले में कार्रवाई

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : October 26, 2023, 10:51 am IST

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर पर ईडी की टीम पहुंची है। पीसीसी अध्यक्ष के घर पर हो रही इस कार्रवाई की वजह राजस्थान का पेपर लीक मामला बताया जा रहा है। बता दें कि गोविंद सिंह डोटासरा और उनके परिवार पर दिल्ली और राजस्थान की प्रवर्तन निदेशालय की टीम एक्शन ले रही है।

डोटासरा के करीबियों से पूछताछ

जानकारी के मुताबिक, ईडी की टीम गोविंद सिंह डोटासरा समेत उनके रिश्तेदारों के घर भी पहुंची है। बता दें कि गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय ने पहली बार पीसीसी चीफ के आरपीएससी पेपर लीक केस में घर पर छापा मारा है। दिल्ली और जयपुर की ईडी की टीम के साथ मौके पर केंद्रीय सुरक्षा बल के अधिकारी भी मौजूद हैं। बता दें कि ईडी की टीम डोटासरा के जयपुर आवास के अलावा सीकर में उनके निजी निवास पर भी पहुंची है।

निर्दलीय विधायक पर एक्शन

खबरों के मुताबिक निर्दलीय विधायक और महुआ से कांग्रेस के उम्मीदवार ओम प्रकाश हुडला के सात ठिकानों पर भी प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की है। बता दें कि यह मामला भी पेपर लीक केस से जुड़ा हुआ सकता है।

कांग्रेस प्रत्याशी हैं डोटासरा

आपको बता दें कि कांग्रेस ने अपनी उम्मीदवारों की सूची में गोविंद सिंह डोटासरा को सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। बता दें कि राज्य में 25 नवंबर को वोटिंग होनी है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन