April 18, 2024
  • होम
  • देश को बेहतर राष्ट्र बनाने के लिए धीरेंद्र शास्त्री को मिला आचार्य बालकृष्ण का साथ

देश को बेहतर राष्ट्र बनाने के लिए धीरेंद्र शास्त्री को मिला आचार्य बालकृष्ण का साथ

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : January 28, 2023, 12:32 pm IST

हरिद्वार। इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में लगातार बने हुए छतरपुर मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अचानक शुक्रवार देर रात हरिद्वार आचार्य बालकृष्ण के कनखल दिव्य मंदिर आश्रम पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने देश को हिंदू राष्ट्र बनाने कि लिए पतंजलि योगपीठ, योगगुरू बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण सहित सभी प्रमुख सनातन धर्म आचार्य का साथ मांगा। बता दें, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आश्रम पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया, इस दौरान शास्त्री पूरे दिन आचार्य बालकृष्ण के साथ ऋषिकेश स्थित ब्यासी में रहे।

यज्ञ का निमंत्रण देने पहुंचे शास्त्री

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर शुक्रवार को अपने यहां 13 से 19 फरवरी के बीच आयोजित होने वाले यज्ञ का निमंत्रण देने के लिए हरिद्वार आए हुए थे। सुबह कुछ देर हरिद्वार के दिव्य मंदिर आश्रम में कुछ समय रुकने के बाद वह आचार्य बालकृष्ण के साथ ब्यासी चले गए। इस दौरान पूरा कार्यक्रम इतना गोपनीय रखा गया कि मीडिया को इसकी भनक तक नहीं लगी।  पूरा दिन ब्यासी में बालकृष्ण के साथ रहने के बाद शास्त्री कनखल दिव्य मंदिर आश्रम पहुंचे।

छोटे भाई है धरेंद्र शास्त्री

इस दौरान हरिद्वार मे धरेंद्र शास्त्री के आने पर आचार्य बालकृष्ण ने खुशी जताते हुए कहा कि, शास्त्री के यहां आने पर आज मुझे खुशी हुई है। इसके अलावा देश को बेहतर राष्ट्र बनाने के लिए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को हमारा साथ है। हम दोनों की विधाएं भले अलग हो, लेकिन मार्ग एक है। हम दोनों ने उन्हीं विधायों पर चर्चा की है। हिंदू धर्म में सनातन विधि हमारे ऋषियों का मार्ग है। लोगों के जीवन को सुगम किस तरह बनाया जा सकता है उसके लिए और बेहतरी से काम किया जाएगा।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो