Delhi : ज्वेलरी शोरूम में करोड़ों की चोरी, दीवार छेदकर कर घुसे चोर

नई दिल्ली: दिल्ली के भोगल इलाके में एक गहने की दुकान से करीब 20-25 करोड़ रुपए की चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने दीवार छेड़कर ज्वेलर शोरूम में प्रवेश किया और फिर दुकान से सभी कीमती गहने लेकर रातों-रात फरार हो गए. जानकारी के अनुसार दुकान में केवल धूल ही बची है.

पूरी दुकान कर दी खाली

हैरान के देने वाला ये पूरा मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जंगपुरा से सामने आया है. शोरूम मालिकों के अनुसार चोरों ने शोरूम से 20 से 25 करोड़ रुपये जेवरात साफ़ कर दिए हैं. ये सभी जेवरात हीरे और सोने के थे. चोरों ने इस वारदात को जंगपुरा के जिस शोरूम में उमराव सिंह और महावीर प्रसाद जैन का है. अनुसार सोमवार को मार्किट बंद थी. इसलिए वह रविवार शोरूम बन कर अपने घर चले गए. जब एक दिन बाद उन्होंने दुकान खोली तो पूरा शोरूम उड़ चुका था.

दुकान मालिक ने बताया, “हम रविवार को दुकान बंद कर के गए थे और मंगलवार की सुबह जब दुकान खोली तो हमें पूरी दुकान में धूल दिखाई दी। पता लगाने पर पता चला कि चोरों ने स्ट्रांग रूम की दीवार में गड्ढा कर सामान चोरी किया है। करीब 20-25 करोड़ का सामान चोरी हुआ जिसमें 5-7 लाख रुपए नकद भी है। चोरों ने CCTV कैमरा भी खराब कर दिया है। हमारे सभी कर्मचारी यहां मौजूद हैं।”

दीवार काटकर घुसे चोर

बता दें, जंगपुरा मार्केट की इस बिल्डिंग में कई दुकानें मौजूद हैं जहां शोरूम के बगल में सीढ़ियां मौजूद हैं. दुकान में घुसने के लिए चोरों ने छत काटी थी जिसका वीडियो क्लिप भी सामने आया है. इस वीडियो में छत में छोटी-सी जगह कटी हुई दिखाई दे रही है जहां से चोर दुकान में घुसे थे.

बताया जा रहा है कि चोर पहले दुकान के बाहर लगे सिक्योरिटी अलेर्ट को तोड़कर बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर पहुंचे. जहां से उन्होंने छत के मेन गेट को तोड़कर जीने से नीचे आते हुए शोरूम की दीवार तोड़ी. इस मार्केट में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

Latest news