June 14, 2024
  • होम
  • Delhi Politics: दिल्ली के लिए प्रदूषण से भी ज्यादा खतरनाक हैं केजरीवाल… बीजेपी का बड़ा हमला

Delhi Politics: दिल्ली के लिए प्रदूषण से भी ज्यादा खतरनाक हैं केजरीवाल… बीजेपी का बड़ा हमला

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : November 3, 2023, 9:29 pm IST

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण सियासी माहौल गर्म है. इस मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर लगातार हमलावर है. इस बीच बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह दिल्ली के लिए प्रदूषण से भी ज्यादा खतरनाक हैं.

घटिया राजनीति करना मकसद

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ भ्रष्टाचार करने के लिए जाने जाते हैं. जनता उनके निकम्मेपन और झूठे वादों को भी जान गई है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि इस वक्त दिल्ली में दमघोंटू प्रदूषण है. ये प्रदूषण आम जनता के लिए जितना खतरनाक है अरविंद केजरीवाल उससे ज्यादा खतरनाक हैं. उनका मकसद सिर्फ घटिया राजनीति करना है. सत्ता में आए हुए उन्हें करीब 10 साल हो गए हैं लेकिन उन्होंने अभी तक प्रदूषण से निपटने के लिए कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया है.

सिर्फ पैसा कमाने से मतलब है

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा कि दिल्ली की हवाओं में जो प्रदूषण का कहर है वो अरविंद केजरीवाल के निकम्मेपन की वजह से है. आज एक ऐसा मुख्यमंत्री दिल्ली में है, जिसे सिर्फ रुपया कमाने से मतलब है. उसको अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने से बिल्कुल भी मतलब नहीं है. अरविंद केजरीवाल की सरकार ने प्रदूषण से निपटने के लिए अभी तक कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन