April 12, 2024
  • होम
  • Delhi-Noida Traffic: किसानों के विरोध प्रदर्शन ने नोएडा की सड़कों पर किया चक्का जाम

Delhi-Noida Traffic: किसानों के विरोध प्रदर्शन ने नोएडा की सड़कों पर किया चक्का जाम

नोएडा: संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में चल रहे किसानों के विरोध-प्रदर्शन ने काफी परेशानी बढ़ा दी हैं. सड़कों पर चक्का जाम हो चुके हैं. कुछ मिनटों में पूरा होने वाले सफ़र घंटों का समय लग रहा है. वहीं सड़कों पर गाड़ियां धीमी-धीमी चल रही हैं. सड़क पर दूर-दूर तक सिर्फ वाहन ही नजर आ रहे हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक परी चौक से नोएडा की ओर जाने वाला एक्सप्रेसवे भी बंद कर दिया गया है।

सड़कें जाम

हालांकि जाम को देखते हुए सड़कों पर पुलिस भी तैनात है, लेकिन पुलिस की तैयारी जाम के आगे कम पड़ गई है. आपको बता दें कि किसानों ने प्रदर्शन को देखते हुए नोएडा ने ट्रैफिक डायवर्ट का ऐलान किया था, जिसके बाद से ही जाम लगने की आशंका जताई जाने लगी थी. अब नोएडा की सड़कें जाम हो चुकी हैं. दिल्ली और ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक रूका हुआ है।

जिले में धारा 144 लागू

आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने धारा-144 लागू कर दी है. साथ ही जिले की सभी सीमाएं अगले 24 घंटे के लिए सील कर दी गई हैं. वहीं एडिशनल सीपी शिवहरी मीना ने बताया कि सभी सीमाओं पर भरी पुलिस बल तैनात है. इसके साथ ही आम लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए खास ध्यान रखा जा रहा है।

Ration Card: राशन कार्ड में कैसे करें परिवार के सदस्य का नाम अपडेट, जानें पूरी प्रक्रिया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो