April 25, 2024
  • होम
  • दिल्ली शराब घोटाला: 12 मई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे सिसोदिया

दिल्ली शराब घोटाला: 12 मई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे सिसोदिया

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 27, 2023, 4:51 pm IST

नई दिल्ली: एक बार फिर पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जमानत नहीं मिली है. दिल्ली के कथित शराब घोटाले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 12 मई तक बढ़ा दी गई है. जहां मनीष सिसोदिया को गुरुवार यानी आज दिल्ली कोर्ट में पेश किया गया. अब सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को अगले महीने के लिए बढ़ा दिया गया है.

सिसोदिया के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

दरअसल दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. CBI पहले ही इस मामले में अपनी चार्जशीट दाखिल कर चुकी है जिसमें मनीष सिसोदिया का नाम भी शामिल है. अब कोर्ट ने CBI को चार्जशीट की एक कॉपी मनीष सिसोदिया को देने के निर्देश दिए हैं. बता दें, इससे पहले 25 अप्रैल को मनीष सिसोदिया के खिलाफ पहली बार आरोप पत्र दाखिल किया गया था. दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में पहली बार मनीष सिसोदिया के खिलाफ आरोप सामने आए हैं.

इनका नाम भी आया सामने

दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में पहली बार CBI के द्वारा दायर चार्जशीट में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम सामने आया है. पहली बार पूर्व उपमुख्यमंत्री को आरोपी बनाया गया है. दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट में CBI ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है. इस चार्जशीट में मनीष सिसोदिया के अलावा चार अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है. सीबीआई ने कहा है कि इस मामले में अब सभी आरोपियों की भूमिका को लेकर जांच की जा रही है.

 

इस दौरान CBI ने दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले को लेकर दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, बुच्ची बाबू, अर्जुन पांडेय और अमनदीप ढाल के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है. बता दें कि सीबीआई ने 26 फरवरी को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था. तब से अब तक मनीष सिसोदिया से सीबीआई और ईडी लगातर पूछताछ कर रही है.बहरहाल मनीष सिसोदिया दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन