June 17, 2024
  • होम
  • Delhi Excise Policy: कविता और केजरीवाल से एक साथ ED कर सकती है पूछताछ

Delhi Excise Policy: कविता और केजरीवाल से एक साथ ED कर सकती है पूछताछ

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : March 24, 2024, 10:22 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली शराब नीति केस में सीएम अरविंद केजरीवाल और बीआरएस नेता के. कविता की रविवार को आमने-सामने बैठाकर ईडी पूछताछ कर सकती है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने के कविता को 15 मार्च को हैदराबाद से अरेस्ट किया था, वहीं केजरीवाल को शराब नीति मामले में गुरुवार को अरेस्ट किया गया। अब इस मामले में ईडी की टीम अब दोनों लोगों को आमने-सामने बैठाकर सवाल-जवाब करने वाली है।

जेल से चल रही दिल्ली सरकार

दिल्ली में कथित शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल जेल के अंदर से ही सरकार चला रहे हैं। बता दें कि उन्होंने रविवार सुबह जेल से ही पहला आदेश जारी किया है। खबरों के मुताबिक, सीएम केजरीवाल ने जल मंत्रालय को लेकर आदेश जारी किया है।

चुनाव प्रचार दबाने की कोशिश

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पार्टी कार्यालय के चारों तरफ पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा रखी है और मंत्रियों तक को कार्यालय जाने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसका जवाब पुलिस अफसरों के पास नहीं है। सौरभ बोले कि देश में चुनाव अचार संहिता लागू है और सभी संस्थाएं चुनाव आयोग के अधीन आती हैं, तो फिर किसके आदेश पर पुलिस सबको रोक रही है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन