Delhi: LNJP हॉस्पिटल पहुंचे CM अरविंद केजरीवाल, पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन से की मुलाकात

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज अपने पार्टी के नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से मिलने दिल्ली के LNJP हॉस्पिटल पहुंचे। आपको बता दें कि हाल ही में सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिर गए जिस वजह वह अस्पताल में भर्ती हैं। इस मुलाकात की खबर खुद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा की।

अरविन्द केजरीवाल ने साझा की तस्वीर

आज यानी 28 मई को अरविन्द केजरीवाल अपने पार्टी के नेता व अपने दोस्त से मिलने LNJP हॉस्पिटल पहुंचे। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट की है।

ट्विटर पर तस्वीरों के साथ CM केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को द हीरो बताया है। साथ ही तस्वीरों में वह सत्येंद्र जैन को गले लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बिना अनुमति दिल्ली नहीं छोड़ सकते सत्येन्द्र जैन

सुप्रीम कोर्ट ने सत्येन्द्र जैन को कुछ शर्तों के साथ ये जमानत दिया है। कोर्ट का यह आदेश है कि सत्येंद्र जैन बिना अनुमति दिल्ली से बाहर नहीं जा सकते हैं। साथ ही इस दौरान उन्हें गवाहों प्रभावित न करने की भी सख्त हिदायत दी गई है। इस मामले की अगली सुनवाई 10 जुलाई को होनी तय हुई है।

जेल में कम हो गया है 30 किलो वजन

बता दें कि, सत्येंद्र जैन ने हाल ही में अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि जेल में रहने के दौरान उनका 30 किलो वजन कम हो गया है। इसके साथ ही बीते 18 मई को सुप्रीम कोर्ट में जैन की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने भी AAP नेता के स्वास्थ्य का मुद्दा उठाया था।

यह भी पढ़ें –

New Parliament : ताबूत से संसद की तुलना पर भड़के ओवैसी, कहा RJD का कोई स्टैंड नहीं

New Parlaiment : ये जयघोष है दुनिया के सबसे बड़े जनतंत्र का… अनुपम खेर ने देशवासियों को ऐसे दी बधाई

 

Latest news

spot_img