March 2, 2024
  • होम
  • Delhi: भाई के अवैध संबंध से नाराज युवक ने उसकी गर्लफ्रेंड को घर में घुसकर मारी गोली

Delhi: भाई के अवैध संबंध से नाराज युवक ने उसकी गर्लफ्रेंड को घर में घुसकर मारी गोली

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : October 29, 2023, 9:30 am IST

नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जैतपुर (Jaitpur) इलाके में शुक्रवार रात एक 24 वर्षीय य़ुवती पूजा यादव की उसके घर के अंदर घुसकर हत्या कर दी गई। बता दें कि इस महिला को उसके भाई और मां के सामने गोली मार दी गई। पुलिस के अनुसार हमलावर की पहचान हरियाणा के फरीदाबाद निवासी रॉकी के रूप में हुई है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पूजा को रॉकी ने चार गोलियां मारी थीं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भाई के अवैध संबंध से नाराज था युवक

पुलिस के अनुसार रॉकी का बड़ा भाई कृष्ण प्रधान प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है और उसका कथित रूप से पूजा यादव के साथ अवैध संबंध था, जिससे उसको आपत्ति थी। इसी वजह से रॉकी ने पूजा की हत्या करने का फैसला किया। रॉकी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसका बड़ा भाई शादीशुदा है और उसके चार बच्चे भी हैं। उसने बताया कि पूजा के साथ अवैध संबंध की वजह से उसकी भाभी और मां का अक्सर भाई के साथ झगड़ा होता रहता है। इसी वजह से उसने पूजा की गोली मारकर हत्या कर दी।

पूजा ने छोड़ दी थी नौकरी

बता दें कि पूजा फरीदाबाद के बसंतपुर गांव में प्रधान के ऑफिस पर काम करती थी और वह जैतपुर एक्सटेंशन की एकता विहार में अपने माता-पिता और छोटे भाई के साथ में रहती थी। आपको बता दें कि पूजा यादव ने ब्यूटी पार्लर का कोर्स किया था और सात महीने पहले प्रधान के परिवार द्वारा उसके रिश्ते पर आपत्ति जताने की वजह से उसने नौकरी छोड़ दी थी।

Tags